गढ़वा में बालू उठाने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़े गोलीबारी में 10 लोग घायल, 6 की स्थिति गंभीर

थाना क्षेत्र के प्रतापपुर पंचायत के मुखिया व ग्रामीणों के बीच बालू की उठाव को लेकर हुए विवाद को लेकर हुई मारपीट की घटना में चली गोली दोनों पक्ष के कुल 10 लोग घायल हो गए हैं। घटना में घायल एक पक्ष के मोहम्मद बरकत खान, इब्ने कासिम खान, सैफ खान, कैफ खान, सलमा खातून, शफीक खान वहीं दूसरे पक्ष के मुखिया पति निसार शहीद खान, महमूद खान, मुश्ताक खान का नाम शामिल है।
घटना के संबंध में प्रथम पक्ष के बरकत खान ने बताया कि कुछ दिन पूर्व मुखिया पति निसार का ट्रैक्टर अवैध रूप से बालू लोड किए जाने के बाद पुलिस के द्वारा पकड़ी गई थी। जबकि मुखिया पति का आरोप था। कि इन्हीं के द्वारा उनकी गाड़ी को करवाया गया है। उसी बात को लेकर रविवार को पस्ता मोड़ के पास एक पंचायती भी बुलाई गई थी। पंचायती के बाद आज सोमवार की शाम दोनों पक्षों के बीच कुछ बात को लेकर फिर से हुई तू तू मैं मैं मैं होते होते घटना मारपीट में बदल गई। जिससे घटना इतनी तूल पकड़ ली की गोली भी चल गई।

जिसमें प्रथम पक्ष के चार लोग मोहम्मद बरकत को दाहिने पैर के ऊपरी हिस्सा में, इब्ने कासिम को दाहिने पैर के ऊपरी हिस्सा में, सैफ खान को बयां पैर में व कैफ खान को पेट के बाएं हिस्से में गोली लगी है। जिससे कैफ खान की गंभीर अवस्था को देखते हुए चिकित्सकों के द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना मिलते हैं सदर थाना के इंस्पेक्टर रमोद कुमार सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रहे हैं। वही सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है। अभी तक किसी भी पक्ष से थाने में किसी भी प्रकार की लिखित आवेदन नहीं दिया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
गोली लगने से घायल लोग।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3d18t08

Comments