कपड़ा दुकान से नकदी व सामान चोरी

प्रखंड अंतर्गत लचरागढ़ मेन रोड में पिछले गुरुवार की रात चोरों ने मोबाइल दुकान व कपड़े की दुकान का ताला तोड़कर एक लाख रुपए का मोबाइल व सामान व गल्ले में रखे कुछ नकदी की चोरी कर ली। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। जानकारी के अनुसार लचरागढ़ मेन रोड स्थित बागड़ी मोबाइल वर्ल्ड दुकान व बागड़ी क्लॉथ के संचालक दीनदयाल बागड़ी गुरुवार को मौसम खराब होने के कारण लगभग 5 बजे शाम में अपनी दुकान बंद कर घर चले गए।
इधर रात में दुकान का ताला तोड़कर चोर दुकान के अंदर प्रवेश कर गए। विदित हो कि दोनों दुकान अंदर से अटैच होने के कारण पहले चोर कपड़े की दुकान के गल्ले में रखे पैसे निकाले। उसके बाद पीछे के रास्ते ही मोबाइल दुकान से लाखों की मोबाइल व सामान लेकर चोर फरार हो गए। दुकान के मालिक दीनदयाल बागड़ी ने बताया कि उन्हें लगभग सवा लाख रुपये का नुकसान हुआ है।
घटना की जानकारी बगल वाले दुकान के संचालक जो सुबह अपनी दुकान खोलने जल्दी आता है । उसने दुकान का ताला टूटा देखते ही दुकान के मालिक दीनदयाल बागड़ी को फ़ोन की । वहां पहुंचने पर उसने देखा कि दुकान का ताला टूटा हुआ था। उसने घटना की सूचना तत्काल कोलेबिरा थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी रामेश्वर भगत घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की। इधर बागड़ी के द्वारा लिखित आवेदन देते हुए अज्ञात के विरुद्ध कोलेबिरा थाना में मामला दर्ज कराया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Ap2weV

Comments