कोडरमा में तेज आंधी-पानी से बदला मौसम, पारा नीचे उतरा, जयनगर में पेड़ गिरने से भारी नुकसान

जयनगर प्रखंड के विभिन्न इलाकों में बुधवार की दोपहर अचानक तेज आंधी -तूफान के साथ हुई मूसलाधार बारिश से लोगों को चिलचिलाती गर्मी से राहत मिली, वहीं आंधी तूफान के कारण कई गरीबों का आशियाना छिन गया, कई जगहों पर बड़े-बड़े पेड़ गिर गए जिससे सड़क पर मार्ग अवरुद्ध हो गया। आंधी तूफान से 11 हजार बोल्ट का बिजली तार क्षतिग्रस्त हो गया। जानकारी अनुसार घरौंजा पंचायत के करमाटांड़ निवासी राम कृष्ण राणा दोपहर में अपने मिट्टी के घर में गर्मी के कारण परिवार के साथ सोए हुए थे।

इसी बीच अचानक तेज आंधी तूफान के साथ हुई मूसलाधार बारिश से घर के बगल में विशाल पेड़ घर पर गिर गया। इससे रामकृष्ण राणा के परिजन बाल-बाल बचे। पेड़ गिरते ही सभी लोगों ने आनन-फानन में घर से बाहर निकलकर दूसरे मकान में भागकर जान बचाई। वहीं पेड़ घर पर गिरने से घर पूरी तरह ध्वस्त हो गया। जिससे घर में रखे चावल, आलू,प्याज बर्तन सहित लगभग 50, हजार रुपए का नुकसान हो गया। बाद में ग्रामीणों के सहयोग से घर में दबे कई सामान बाहर निकाले गए। वहीं आंधी तूफान से घरौंजा निवासी मेघलाल यादव के घर पर पेड़ गिरने से लगभग 50 हजार से अधिक से नुकसान हो गया। मेघलाल यादव ने बताया कि आंधी से घर ध्वस्त के साथ-साथ कई समान दबकर रह गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Weather in Koderma changed due to strong storm water, mercury came down, heavy damage due to falling of trees in Jayanagar


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2TIEYsg

Comments