क्वारेंटाइन सेंटर में नियमों का पालन सख्ती से करें : एसपी

पुलिसकर्मी हो या पदाधिकारी सबसे पहले अपनी सुरक्षा का ध्यान रखें। क्योंकि यदि एक पुलिसकर्मी या एक पदाधिकारी अथवा कर्मी संक्रमित होता है तो उसके साथ साथ पूरे समुदाय पर खतरा बढ़ जाता है। इसलिए अपनी सुरक्षा जरूरी है। समाज की सुरक्षा के साथ-साथ पहले अपनी सुरक्षा का भी ध्यान रखें। ये बातें पुलिस कप्तान गुमला हृदीप पी जनार्दन ने कही। वे शुक्रवार को चैनपुर प्रखंड मुख्यालय में क्वारेंटाइन सेंटर के निरीक्षण के दौरान पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यदि गुमला को सुरक्षित रखना है तो गुमला वासियों को सजग रहना ही होगा।

उन्होंने गुमला वासियों से अपील करते हुए कहा कि यदि आप अपने परिवार की अपने पूरे गुमला की सुरक्षा चाहते हैं तो सरकार द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का पालन करें। बिना काम के घर से ना निकलें और अपनी सुरक्षा अपने परिवार की सुरक्षा को सर्वोपरि मानें। क्वारेंटाइन सेंटर के निरीक्षण के दौरान उन्होंने चैनपुर प्रखंड मुख्यालय स्थित बरवे उच्च विद्यालय व लूथरन उच्च विद्यालय दोनों में आम आदमियों के प्रवेश पर बिल्कुल प्रतिबंध लगाने का निर्देश दिया ।

पुलिस कप्तान ने क्वारेंटाइन सेंटर के निरीक्षण के दौरान पदाधिकारियों से कहा कि आप हो या कर्मचारी और क्वारेंटाइन सेंटर में नियमों का पालन सख्ती से हो, यह सुनिश्चित करें। क्योंकि क्वारेंटाइन सेंटर में नियमों का पालन अत्यंत जरूरी है। पुलिस कप्तान क्वारेंटाइन सेंटर में भर्ती मरीजों के बाहर से मिलने वाले परिजनों के संबंध में पदाधिकारियों को निर्देशित कर रहे थे । उन्होंने कहा कि अभी के समय में विशेष सावधानी बरतना व नियमों का सख्ती से पालन करना अत्यंत आवश्यक है। इससे पूर्व एसपी हृदीप पी जनार्दनन ने चैनपुर थाना में कई लंबित कांडों का सुपर विजन किया और चैनपुर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी द्वारा 1 माह पूर्व किए गए थाना इनफेक्शन की जांच पड़ताल भी की। इस मौके पर चैनपुर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कुलदीप कुमार, पुलिस निरीक्षक अनुदीप केरकेट्टा, थाना प्रभारी सुदामा राम, बीडीओ डॉक्टर शिशिर कुमार सिंह, प्रखंड सांख्यिकी पर्यवेक्षक कृष्णा ओहदार, प्रखंड चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्टर राजमोहन खलखो सहित अन्य उपस्थित थे ।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Strictly follow the rules at the Quarantine Center: SP


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2ZKTL9U

Comments