जिले में 11 जवान सहित 20 नए संक्रमित

पश्चिमी सिंहभूम में मंगलवार को कोरोना संक्रमित कुल 20 नये मरीज मिले है। जानकारी अनुसार प्लस टू जिला स्कूल में कैंप कर रह रहे झारखंड जगुआर के 4 जवान कोरोना संक्रमित मिले हैं, इनकी कोई टेवल हिस्टी नहीं है। चाईबासा पुलिस लाइन से भी दो जवान संक्रमित मिले हैं, जिसमें डीएसपी का एक हवलदार समेत एक अन्य जवान षामिल है। सिविल कोर्ट का एक कर्मी भी पॉजिटिव आया है। उक्त कोर्ट कर्मी चाईबासा के बड़ीबाजार डाउन का रहने वाला है। चाईबासा अमला टोला स्थित एक्सिस बैंक का एक कर्मी भी पॉजिटिव मिला है।

वह बैंक कर्मी एक्सिस बैंक के उपर बने आवासीय फलैट में रहता है। कुम्हारटोली मुहल्ले में भी एक महिला कोरोना संक्रमित मिली है, जिसका भी कोई टेवल हिस्टी नहीं है। इधर, चक्रधरपुर स्थित साउथ ईस्टर्न रेलवे का एक इंजीनियर भी पॉजिटिव मिला है। जगन्नाथपुर में एक महिला हेल्थ वर्कर कोरोना संक्रमित मिली हैं। वह उरांवसाई की रहने वाली है और सहिया साथी के रूप में कार्यरत है। इसके अलावा जगन्नाथपुर में एक 38 वर्षीय पुरुष और एक 9 वर्षीय बच्चा भी कोरोना संक्रमित मिला है। उक्त तीनों की भी कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है।

मनोहरपुर के जराईकेला स्थित सीआरपीएफ 174 बटालियन के 5 जवान भी कोरोना पॉजिटिव मिले है। इधर, बीती रात जगन्नाथपुर शहरी क्षेत्र से सटे उरांवसाई में एक ही परिवार के तीन सदस्य संक्रमित पाये गये। सभी को जगन्नाथपुर सीएचसी द्वारा चक्रधरपुर कोविड अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं मनोहरपुर के सीएचसी उपस्वास्थ्य केंद्र के द्वारा आनंदपुर प्रखंड के उपस्वास्थ्य केंद्र परिसर में लैब टेक्नीशियन दिनेश तांती एंव अरविंद लोहार के द्वारा कोरोना संक्रमित जांच हेतु 82 लोगों का स्वाब सैंपल जांच को भेजा गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2CNn6Yj

Comments