चक्रधरपुर राेड पर ट्रक-ट्रैक्टर की टक्कर, महिला की माैत ग्रामीणाें ने ड्राइवर को पीटा, उठा ले गए ~5 लाख के सामान

चाईबासा-चक्रधरपुर राेड पर शारदा गांव के पास ईंट लदे ट्रैक्टर और जमशेदपुर की ट्रांसपोर्ट कंपनी के एक ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस टक्कर में ट्रैक्टर की ट्रॉली पर बैठी महिला मजदूर ट्रक की चपेट में आ गई, जिससे मौके पर उसकी मौत हो गई। घटना मंगलवार सुबह करीब 7.30 बजे की है।

मृतका कांति बोयपाई (36) कराईकेला थाना क्षेत्र के सांडी गांव की रहने वाली थी। इस घटना को लेकर मृतका के पति रसाई के बयान पर वैष्णवी ट्रांसपोर्ट कंपनी (जुगसलाई, जमशेदपुर) के चालक पर तेज रफ्तार और लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया है। दूसरी ओर, ट्रांसपोर्ट कंपनी द्वारा मुफ्फसिल थाने में अज्ञात ग्रामीणाें पर ट्रक चालक को पिटने और वाहन पर लदे सामान काे लूटने का मामला दर्ज कराया गया है।
ट्रैक्टर बीच राेड में अा गया, सामने से ट्रक से टक्कर
एनएच-75 के शारदा माेड पर जहां हादसा हुआ, वह ब्लैंक प्वाइंट है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, मंगलवार सुबह तीखा माेड़ पर ट्रैक्टर (जेएच06एल-4353) स्पीड में बीच सड़क पर जा रहा था। चाईबासा की अाेर से आ रहे ट्रक (जेएच05बीटी-4443) के किनारे का हिस्सा ट्रैक्टर के बड़े पहिये से टकराया तो ट्रैक्टर घूम गया। ट्रक लाेड रहने के कारण सामने एक पेड़ से जा टकराया और पलट गया। इस बीच ट्रैक्टर की ट्रॉली पर बैठी महिला मजदूर की जमीन पर गिरने से मौत हो गई। ट्रैक्टर कराईकेला के बबलू कुम्हार के ईंट भट्ठा से ईंट लेकर चाईबासा जा रहा था। इस घटना में ट्रैक्टर की ट्राली पर बैठे अन्य तीन मजदूर भी घायल हुए। घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने ट्रक चालक को पकड़कर पीटा। फिर लगभग पांच लाख रुपए के सामान लूट ले गए। घटना के काफी देर बाद मुफ्फसिल पुलिस मौके पर पहुंची। उस समय भी काफी सामान बिखरे पड़े थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Truck-tractor collision on Chakradharpur raid, woman's villagers beat up driver, took away ~ 5 lakh goods


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3fgAhOF

Comments