टयूशन जा रही युवती से छेड़छाड़ के तीन आरोपी गिरफ्तार, एक काेराेना पाॅजिटिव निकला, भर्ती

पुलिस ने शनिवार काे छेड़छाड़ करने के मामले में तीन आरोपियाें को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपी गढ़वा थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव निवासी इस्लाम खान के पुत्र एहसान खान, मुन्ना खान के पुत्र मधु खान उर्फ सोहैल खान और शुभकामना खान के पुत्र परवेज खान उर्फ बरका खान के नाम शामिल हैं। इसकी जानकारी रविवार को एसडीपीओ बहामन टूटी प्रेस वार्ता कर दी। उन्होंने बताया कि इसमें से एक अाराेपी जांच में काेराेना पाॅजिटिव पाया गया है। इससे पुलिसकर्मियाें में हड़कंप है। एसडीपीओ ने बताया कि 23 जुलाई को कल्याणपुर गांव की एक लड़की ट्यूशन पढ़ने के लिए अपने भाई के साथ जा रही थी।

इसी दौरान गांव के ही चार मनचले लड़कों ने उस पर अश्लील टिप्पणी की। उन्होंने बताया कि भाई के द्वारा इस बात का विरोध करने पर उन चारों लड़कों ने उनके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर दी। साथ ही युवती का दुपट्टा खींचकर फेंक दिया गया था। उन्होंने बताया कि युवती के लिखित आवेदन के आधार पर चारों लड़के के विरुद्ध गढ़वा महिला थाना कांड संख्या 21/20 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी। इसके बाद पुलिस अधीक्षक श्रीकांत एस खोत्रे के निर्देश पर कांड की कार्रवाई एवं अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी लक्ष्मीकांत के नेतृत्व में एक छापेमारी दल का गठन कर चार अभियुक्तों में से तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जबकि एक अभियुक्त आजाद खान का पुत्र अंजर खान फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।आराेपी के संपर्क में आए सभी लाेग क्वारेंटाइन छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार एक आरोपी के कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने पर गढ़वा थाना में कार्यरत पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया है। इंस्पेक्टर सह गढ़वा थाना प्रभारी लक्ष्मीकांत ने कहा कि आरोपी के संपर्क में आए सभी लाेगाें को होम क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है। साथ ही लोगों से भी यह अपील की गई है कि जितने लोग आरोपी के संपर्क में आए होंगे वह अपने आप को या तो होम क्वॉरेंटाइन कर ले या आकर सदर अस्पताल में अपनी जांच करा लें। थाना प्रभारी ने कहा कि गिरफ्तार आरोपी को पुलिस कस्टडी में कोविड सेंटर भेज दिया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Three accused arrested for molesting a woman going to tuition, one turned out to be positive, admitted


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3011Zu2

Comments