अभय की शिकायत- फोन पर मिली धमकी, लेकिन जो नंबर बताया वो भाजपा नेता के बेटे का निकला, खुद पहुंचा उनके घर

भाजपा नेता अभय सिंह को बुधवार को फोन पर किसी ने जान से मारने की धमकी दी है। उन्होंने सीएम, डीसी, एसएसपी, सिटी एसपी व साकची थाने में लिखित शिकायत की है। भाजपा नेता ने बताया कि बुधवार की सुबह उनके नंबर पर एक मिस्ड कॉल आया। इसके बाद उन्होंने अपने मोबाइल नंबर से अंजान मोबाइल नंबर पर फोन किया तो फोनकर्ता ने कहा कि अभय सिंह बोल रहे हैं। हमने कहा-बोल रहा हूं। इतने में उस व्यक्ति ने मुझे धमकी दी कि बिरसानगर वाले प्रकाश यादव मामले से पीछे हट जाओ, वरना अंजाम ठीक नहीं होगा।

धमकी देने वाले से गाली-गलौज भी हुई। अचानक फोन कट गया, तो धमकी देने वाले ने फिर फोन किया। उसने कहा- फोन क्यों काट दिया। मैंने कहा- तुमने काटा था। फिर उसने मुझे जान से मारने की धमकी दी। अभय ने कहा कि धमकी देने वाले के माेबाइल पर बाद में दूसरे नंबर से फोन किया तो पता चला कि बिष्टुपुर धातकीडीह के मोहम्मद इम्तियाज हैं, जो भाजपा नेता अजीम खान के पुत्र हैं।

उनसे पूछा तो वह आश्चर्य चकित हाे गए। कहा- उन्होंने फोन नहीं किया। इस पर अभय सिंह को विश्वास नहीं हुआ तो भाजपा नेता के पुत्र मोबाइल लेकर उनके सामने पहुंचे व फोन कॉल की पड़ताल की। लेकिन, कॉल डिटेल नहीं दिखा। अभय ने बताया कि मेरे मोबाइल के कॉल रिकॉर्ड में उसका नंबर नहीं था। मामले में पुलिस को शिकायत की।

पुलिस फोन पर धमकी देने वाले की जांच करे : अभय

भाजपा नेता अभय सिंह ने कहा कि उन्हें किसने धमकी दी, वे कैसे बता सकते हैं। बिना सबूत के किसी पर आरोप लगाया जाना सही नहीं है। उन्होंने कहा-जिसके फोन से धमकी मिली वह भाजपा नेता के पुत्र हैं। लेकिन कॉल जांचने पर उनका नंबर नहीं था। हो सकता है कि किसी ने फोन नंबर हैक कर उन्हें दूसरे नंबर से बदमाशों ने धमकी दी है। यह जांच का विषय है। भाजपा नेता ने कहा कि पुलिस फोन पर धमकी देने वाले की जांच करे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को फोन पर धमकी दी जा रही है और पुलिस धमकी देने वाले को नहीं पकड़ पाई है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Abhay's complaint - Threatened over the phone, but the number that was revealed by the son of the BJP leader, himself reached his house


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/39IpAD5

Comments