सरिया : ट्रक के धक्के से बाइक सवार युवक की मौत

सरिया थाना क्षेत्र के नावाडीह राजदाहधाम मोड़ के पास हुए सड़क दुर्घटना में 21 वर्षीय डीजे संचालक की मौत हो गई। रविवार की रात लगभग 10 बजे सरिया धनवार मुख्य मार्ग पर नावाडीह राजदाहधाम मोड़ के पास ट्रक (जेएच 12के-2164) घुमा रहा था।

उसी दौरान सरिया थाना क्षेत्र के सबलपुर गांव निवासी कार्तिक रवानी का पुत्र राहुल कुमार निमाटांड़ से सरिया की ओर अपनी बाईक से आ रहा था। वह राजदाहधाम मोड़ पर जैसे ही आगे बढ़ा, तभी उक्त ट्रक की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया।

स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना उसके परिजनों व 108 एंबुलेंस को दी। सूचना पाकर वहां पहुंचे एंबुलेंस से उसे ईलाज के लिए धनबाद ले जाया जाने लगा। इसी दौरान उसकी मौत हो गई। मौत के बाद उसके शव को सरिया थाना ले आया गया। जहां सोमवार की सुबह उसे पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया गया।

इधर घटना के बाद ट्रक चालक घटनास्थल से फरार हो गया। मौके पर पहुंची सरिया थाना की पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रक और बाइक को जब्त कर लिया। मृतक युवक डीजे संचालक अविवाहित था। थाना परिसर में मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। पूर्व विधायक नागेंद्र महतो पहुंचे व परिजनों को ढांढ़स बंधाया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2WWGRDx

Comments