मानगो ईदगाह मैदान में दो गुटों में पथराव, गाड़ियाें में तोड़फोड़, मारपीट के दौरान दो राउंड फायरिंग, पुलिस को नहीं मिला खोखा

मानगो थाना अंतर्गत ईदगाह मैदान में शनिवार की शाम दो गुटों में मारपीट हाे गई, जिसके बाद दोनों गुट के लोगों ने एक-दूसरे पर पथराव शुरू कर दिया। इस दाैरान घर पर भी पथराव किया गया, जिसमें एक महिला समेत पांच लोग घायल हो गए। मारपीट और पथराव के दौरान गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई। तलवारबाजी भी हुई। वहीं, दो राउंड फायरिंग की भी बात कही जा रही है। घटना के सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन एक भी खोखा नहीं मिला। एक पक्ष से मो. आरसी, मो. आरिफ, मो. तारिक घायल हुए हैं।

दूसरे पक्ष से नवाज खान, सरफराज खान व राबिया खान घायल हुए हैं। सभी के सिर में गंभीर चोट आई है। मो. तारिक की हालत गंभीर है। उसे टीएमएच रेफर कर दिया गया। एक पक्ष से मो. यारसी ने बताया कि वह ईदगाह मैदान में अपने दोस्त के साथ वायवा की तैयारी कर रहा था। इसी दौरान सन्नी, राजीव, फैज खान, गोलू वहां पहुंचे और उससे मैदान में बैठने के लिए पैसे की मांग करने लगे। पैसे नहीं देने पर मारपीट शुरू कर दी गई। उसके भाई मो. आरिफ को भी पीटा।

पथराव से डरे लोग

वहीं, दूसरे पक्ष से मो. सरफराज ने बताया कि वारिस नामक युवक ने उसके छोटे भाई को मैदान में बुलाया, जहां उसके साथ मारपीट शुरू कर दी गई। वह बीच बचाव करने गया तो सभी ने उसके साथ भी मारपीट शुरू कर दी। वे दोनों भाग कर घर आए, जिसके बाद करीब 50 की संख्या में युवक उसके घर के पास पहुंचे और पथराव शुरू कर दिया। उसकी बहन और मां के साथ भी मारपीट की गई। भागने के दौरान घर के बाहर आरोपियों ने दो राउंड फायरिंग भी की। सरफराज ने मारपीट और फायरिंग करने का आरोप वारिश, सुल्तान, अकरम खान समेत अन्य पर लगाया। वैसे बताया जाता है कि कुछ दिन पूर्व दोनों गुटों के कुछ बड़े बच्चों के बीच मारपीट हुई थी। इस संबंध में थाना प्रभारी मिथिलेश कुमार ने बताया कि कोई खोखा नहीं मिला है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
पत्थरबाजी में घायल


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2GevWzm

Comments