रिम्स डायरेक्टर के बंगले में इलाजरत लालू यादव से सीता सोरेन ने की मुलाकात, कहा- मौका मिला तो बिहार चुनाव में राजद के लिए करेंगी प्रचार

झारखंड के जामा विधानसभा सीट से झारखंड मुक्ति मोर्चा की विधायक सीता सोरेन ने शनिवार को रिम्स डायरेक्टर के केली बंगले में इलाजरत चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू यादव से मुलाकात की। मुलाकात के बाद बाहर निकली सीता सोरेन ने कहा कि अगर मौका मिला तो वे बिहार चुनाव में राजद के लिए चुनाव प्रचार करना चाहेंगी। उन्होंने कहा कि लालू यादव से उनके स्वास्थ्य का हालचाल भी लिया। बता दें कि सीता सोरेन शिबू सोरेन की बड़ी बहू और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की भाभी हैं।

बिहार चुनाव से जोड़कर देखी जा रही मुलाकात
लालू यादव से सीता सोरेन की मुलाकात को बिहार चुनाव से भी जोड़कर देखा जा रहा है। झारखंड मुक्ति मोर्चा ने बिहार में 12 सीटों पर चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है। इन सीटों में तारापुर, कटोरिया, मनिहारी, झाझा, बांका, ठाकुरगंज, रूपौली, प्राणपुर, बनमंखी, जमालपुर, पिरपैंती व चकाई विधानसभा सीट शामिल है। बता दें कि झारखंड में राजद हेमंत सरकार में सहयोगी भी हैं और राजद के एकमात्र विधायक सत्यानंद भोक्ता को मंत्री भी बनाया गया है।

हाल ही में हेमंत सोरेन ने भी लालू यादव से की थी मुलाकात
बता दें कि 12 सितंबर को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी रिम्स डायरेक्टर के बंगले में इलाजरत लालू यादव से मुलाकात की थी। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच राजनीतिक बातचीत भी हुई थी। साथ ही हेमंत सोरेन ने लालू यादव का हालचाल भी लिया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
लालू यादव से मुलाकात के लिए केली बंगला जाती सीता सोरेन। दोनों नेताओं के बीच करीब एक घंटे तक बातचीत हुई।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2RZHHwl

Comments