तीसरी शादी कर हिंदपीढ़ी में पहली पत्नी के बच्चे से मिलने पहुंचा युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गया स्थित डोभी का रहने वाला एक युवक तीसरी शादी करने के बाद सोमवार की सुबह हिंदपीढ़ी में रहने वाली पहली पत्नी के बच्चे से मिलने पहुंचा था, पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का नाम इमरान खान है। डोभी में ही जमीन का कारोबार करता है। पीड़िता के चाचा बबलू ने बताया कि 2015 में उनकी भतीजी की शादी इमरान से हुई थी।

दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। इसके बाद भी 2 वर्ष बाद अपने गांव की ही रहने वाली एक शादीशुदा महिला को लेकर फरार हो गया और शादी रचा ली। पिछले वर्ष गया में ही अपने परिजनों की मौजूदगी में ममेरी बहन से शादी रचा ली।

लगा है सीसीए... आपराधिक प्रवृत्ति का है जमीन कारोबारी इमरान

जांच में पता चला कि आरोपी इमरान खान आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है। जमीन के कारोबार में वह गलत काम भी करता है। यही वजह है कि गया पुलिस ने इमरान खान के ऊपर सीसीए लगा रखा है। फिलहाल पुलिस आरोपी इमरान के बारे में विस्तृत जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है। गया पुलिस से संपर्क कर उसका आपराधिक इतिहास खंगालने का प्रयास किया जा रहा है। कोरोना जांच रिपोर्ट मिलते ही आरोपी इमरान को जेल भेज दिया जाएगा।

महिला थाना ने इमरान को पक्ष रखने के लिए भेजा था नोटिस

इमरान के रवैए से परेशान होकर पहली पत्नी ने महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए न्याय की गुहार लगाई थी। इसके बाद पुलिस ने इमरान को नोटिस भेजकर उसे अपना पक्ष रखने का सुझाव दिया था, लेकिन एक भी नोटिस का उसने जवाब नहीं दिया। सोमवार को पहली पत्नी के बच्चे से मिलने पहुंचा तो पुलिस ने फॉर्च्यूनर गाड़ी में सवार आरोपी इमरान खान को गिरफ्तार कर थाना लाई। पुलिस तीन शादी किए जाने के कारणों के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Young man arrives in Hindpirhi after third marriage to meet first wife's child, police arrested


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3cAQb6A

Comments