बेटे ने डंडे से पीट-पीटकर की पिता की हत्या, बिजनेस के लिए रुपए न देने पर हुआ था दोनों में विवाद

मरकच्चो थाना क्षेत्र के मुर्कमनाय में एक सनकी बेटे ने पीट-पीटकर पिता की हत्या कर डाली। घटना शनिवार सुबह की है। बताया जा रहा है कि आरोपी अपने पिता से बिजनेस के लिए रुपए की मांग कर रहा था लेकिन पिता के मना किए जाने के बाद उसने डंडे से पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक की पहचान 46 साल के राजकुमार सिंह के रूप में हुई है जो दिल्ली में ड्राइवर का काम करते थे। घर में पत्नी सुषमा देवी के अलावा दो बेटे 22 साल का बबलू सिंह और 17 साल का अभिषेक कुमार रहते हैं। 15 दिन पहले राजकुमार सिंह दिल्ली से अपने गांव लौटे थे। पिता के दिल्ली से लौटने के बाद उनका बड़ा बेटा बबलू सिंह बिजनेस के लिए दो लाख रुपए की मांग की। इसके बाद राजकुमार सिंह ने पैसे नहीं होने की बात कही जिसके कारण दोनों के बीच विवाद भी हो रहा था।

पुलिस हिरासत में आरोपी बेटा।

बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह बबलू ने पिता से पैसे की मांग की। थोड़ी ही देर में दोनों के बीच विवाद हो गया। इस दौरान बबलू सिंह ने घर में रखे डंडे से अपने पिता पर ताबड़तोड़ प्रहार करने लगा। राजकुमार को उसके बेटे द्वारा पीटता देख उसकी पत्नी सुषमा देवी ने बेटे के चंगुल से अपने पति को बचाने का प्रयास किया पर सनकी बेटे ने मां को धक्का दे दिया जिससे सुषमा देवी के सिर में चोट आयी है। उधर, ताबड़तोड़ वार से राजकुमार सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने आरोपी बेटे को किया गिरफ्तार
घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी सोनी प्रताप, एसआई ऋषिकेश सिन्हा, एएसआई गणेश सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पंहुचे और शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए कोडरमा सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं हत्या के आरोपी बबलू सिंह को घटनास्थल से ही गिरफ्तार कर लिया।

बिजनेस के लिए पहले भी रुपए ले चुका था आरोपी
जानकारी अनुसार, हत्या के आरोपी बबलू ने बिजनेस के लिए पहले भी पिता से रुपए लिए थे। उक्त रकम से बबलू ने घर के पास ही दुकान खोली थी। बाकी पैसे को उसने इधर-उधर कर खर्च कर दिया था। बाद में दुकान भी बंद हो गई। मृतक राजकुमार बबलू को कहीं छोटी-मोटी नौकरी करने की बात कहा करते थे लेकिन बबलू दोबारा बिजनेस शुरू करने के लिए अपने पिता से बराबर पैसे की मांग करता था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
घटनास्थल पर जुटी महिलाएं और रोती बिलखती मृतक की पत्नी। पुलिस ने आरोपी को घटनास्थल से ही गिरफ्तार कर लिया है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3kKeYI4

Comments