सरायढेला में 12 ताले, 5 दरवाजे ताेड़कर 10 लाख रुपए के गहने और रुपए चुराए, दशहरा मनाने पुरुलिया गया था अधिवक्ता का परिवार, चाेराें ने उठाया फायदा

सरायढेला के सहयाेगी नगर के सेक्टर तीन में रहनेवाले अधिवक्ता चंचल मुखर्जी के घर का ताला ताेड़कर चाेराें ने 94 हजार रुपए नकद, साेना-चांदी के जेवरात समेत करीब 10 लाख रुपए की संपत्ति चाेरी कर ली। अधिवक्ता का परिवार शहर से बाहर था और साेमवार काे केयरटेकर भी नहीं आया था। अधिवक्ता काे मंगलवार की सुबह चाेरी की खबर मिली। दाेपहर में वे पुरुलिया से यहां आए और सरायढेला थाने में शिकायत की। चाेराें ने 12 ताले और 5 दरवाजे ताेड़ डाले।

घर में लगे सीसीटीवी कैमराें में चार चाेराें की तस्वीरें कैद हाे गई हैं। चाराें गमछे के चेहरा छिपाए हुए थे। चंचल मुखर्जी ने बताया कि 16 अक्टूबर काे दशहरा मनाने पुरुलिया स्थित गांव गए थे। घर की देख-रेख का जिम्मा हीरापुर के बुबाई चंद्र काे दे रखा था। वह भी दशहरा के दिन नहीं आया था। अगली सुबह आया, ताे ताले टूटे देखकर फाेन से खबर दी। घर के तीन बेडरूमाें में तीन-तीन अलमारियां हैं। चाेराें ने उनमें रखे सारे जेवरात और नकदी चुरा लिए।

आवास से इन सामानाें की हुई चाेरी
नकद 94 हजार, साेने की 3 चेन, 6 अंगूठियां 6, 1 सेट हार, 1 ब्रेसलेट 1, साेने की चूड़ी, साेने की बिस्किट, साेने का लाॅकेट, चांदी का मुकुट, चार जाेड़ी पायल, कमरजाेड़ी, चांदी की 6 चेन, चांदी की 4 मूर्तियां, 3 घड़ियां, 2 माेबाइल फाेन, लैपटाॅप, बैग और कई मूल दस्तावेज।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
12 locks, 5 doors locked in Sarai Dhela, stolen jewels and rupees of 10 lakh rupees, Purulia was celebrated to celebrate Dussehra, Chaire took advantage


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/37MSUtm

Comments