ताेपचांची में जीटी रोड पर सड़क पार करते हुए 12 साल के बच्चे की कार के धक्के से माैत, अस्पताल पहुंचने पर मृत घोषित

ताेपचांची के अमलखाेरी में बुधवार काे कार के धक्के से एक बच्चे की माैत हाे गई। 12 साल का सरफराज जीटी राेड पार कर दूसरी तरफ की दुकान में जा रहा था। उसी दाैरान कार की चपेट में आ गया। बुरी तरह से जख्मी हालत में कार चालक उसे ताेपचांची के ही एक नर्सिंग हाेम में ले गए। वहां से उसे बरटांड़ स्थित एशियन जालान अस्पताल भेज दिया गया। वहां डाॅक्टर ने बच्चे काे देखकर उसे मृत घाेषित कर दिया। अस्पताल में कुछ देर के लिए हाे-हल्ला हुआ, लेकिन सदर थाने के पुलिसकर्मियाें ने शांत करा दिया।

पुलिस ने पंचनामा कर शव काे पाेस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कार काे जब्त कर लिया गया है। हरिहरपुर थाने की पुलिस पड़ताल करने पहुंची, ताे कार और चालक काे उसके हवाले कर दिया गया। पुलिस का कहना है कि चालक से पूछताछ की जा रही है। विधिसम्मत कार्रवाई की जाएगी।

चालक ने कहा- एक ही लेन थी चालू, अचानक सामने आ गया बच्चा

कार चालक का कहना है कि वे परिवार के साथ धनबाद से बनारस जा रहे थे। अलमखारी में सड़क निर्माण का काम चलने की वजह से एक लेन काे बंद कर दिया गया है। अचानक बच्चा उनकी गाड़ी के सामने आ गया। बचाने की पूरी काेशिश की, लेकिन धक्का लगने से वह बुरी तरह जख्मी हाे गया। कार से ही उसे अस्पताल ले गए, लेकिन उसे नहीं बचाया जा सका। सरफराज के पिता सुभान टेलर मास्टर है। जीटी राेड के किनारे स्थित घर में परिवार के साथ रहते हैं। सरफराज 5 भाइयाें में तीसरे नंबर पर था, पारसनाथ पब्लिक स्कूल में छठी क्लास में पढ़ता था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Mait, a 12-year-old boy was hit by a car, crossing the road on GT Road in Teppanchi, declared dead on arrival at the hospital


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/31UO0H0

Comments