मेन राइजिंग पाइप का मरम्मत कार्य पूरा, 16 जलमीनाराें से नहीं हुई जलापूर्ति, 19 में 16 पानी टंकी से नहीं हुई सप्लाई

गाेविंदपुर बरवा के पास मेन राइजिंग पाइप का मरम्मत कार्य बुधवार काे पूरा हाे गया। पाइप के मरम्मत में पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के तकनीकी कर्मियाें काे लगभग चार दिन का समय लग गया। पेयजल एवं स्वच्छता विभाग धनबाद प्रमंडल-1 के कार्यपालक अभियंता मनीष वर्णवाल का कहना है कि पाइप खराब हाेने के बाद नया मेन राइजिंग पाइप लगाया गया है। इसके कारण मरम्मत कार्य में थाेड़ा ज्यादा समय लग गया है।

उन्हाेंने कहा कि बुधवार अपराह्न 3 बजे से मैथन इंटेकवले से राॅ वाटर की सप्लाई शुरू हाे गई। भेलाटांड़ वाटर ट्रीटमेंट प्लांट से पुराना बाजार, धनसार और मनईटांड़ सहित तीन टंकी से जलापूर्ति की गई है। गुरुवार से शहर में सामान्य जलापूर्ति हाेगी।

19 में 16 पानी टंकी से नहीं हुई सप्लाई
शहर की 19 में 16 जलमीनाराें से जलापूर्ति नहीं हुई। लगातार चाैथे दिन भी शहर और आसपस के क्षेत्राें में पानी के लिए हाहाकार मचा रहा। शहर और आसपास की पांच लाख आबादी पानी के लिए तरस गई। चापानलाें पर पानी के लिए भीड़ लगी रही। कई लाेगाें ने बंद बाेतल पानी खरीदकर काम चलाया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Repair work of main rising pipe completed, water supply not completed from 16 waterways, 16 water tanks not supplied in 19


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3oDJuGD

Comments