निगम के 17 में से दो पार्किंग स्टैंड की हुई बंदाेबस्ती, 15 सैराताें की नहीं लगी बोली, फिर से निकाला जाएगा बंदोबस्ती टेंडर

निगम के 17 सैराताें में से मात्र दाे सैरातों की ही बंदाेबस्ती हाे पाई। 15 सैराताें के लिए किसी ने बाेली नहीं लगाई। जिन दाे पहिया वाहन स्टैंड की बुधवार काे बंदाेबस्ती की गई, वह भी सस्ते में ही हुआ। पांच माह की अवधि देख निगम प्रशासन ने भी इसे स्वीकार कर लिया। जिन दाे सैराताें की बंदाेबस्ती हुई, उसमें सिटी सेंटर और बिग बाजार के सामने स्थित दाे पहिया वाहन स्टैंड शामिल है।

सिटी सेंटर के लिए बंदोबस्ती की राशि 1 लाख, 92 हजार, 600 रुपया निर्धारित की गई थी। राज प्रकाश ने 2 लाख 600 रुपए की बाेली लगा कर इसे अपने नाम कर लिया। बिग बाजार के सामने स्थित पार्किंग स्टैंड के लिए बंदोबस्ती शुल्क 3 लाख 20 हजार रुपया निर्धारित की गई थी। पंकज कुमार ने 3 लाख 31 हजार देकर इसे ले लिया। यह बंदाेबस्ती 1 नवम्बर 2020 से 31 मार्च 2021 तक के लिए है।

धनबाद, झरिया, कतरास और छाताटाड़ के जिन सैराताें की बंदाेबस्ती इस बार नहीं हाे पाई है, उसके लिए फिर से बंदाेबस्ती टेंडर निकाला जाएगा। इसकी प्रक्रिया जल्द शुरू की जाएगी। काेराेना और कम अवधि के कारण लाेग दिलचस्पी नहीं ले रहे हैं।
- सत्येंद्र कुमार, नगर आयुक्त



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Two out of 17 parking stand of corporation, no bid of 15 sairatas, endowment tender will be withdrawn


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3ea1L9t

Comments