दैनिक भास्कर द ग्रेट पूजा उत्सव शॉपिंग एक्सपीरिएंस कराएगा दोहरा फायदा, 30 नवंबर तक उठा सकते हैं आनंद

बाजार में त्याेहाराें की धूम है। नवरात्र के बाद अब राेशनी के त्याेहार दिवाली की तैयारी है। व्यावसायिक प्रतिष्ठान आकर्षक ऑफर की पेशकश कर ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं। ग्राहकाें काे खरीदारी के साथ-साथ आकर्षक उपहार जीतने का मौका भी मिल रहा है। 30 नवंबर तक चलने वाला दैनिक भास्कर द ग्रेट पूजा उत्सव शॉपिंग एक्सपीरिएंस ग्राहकाें काे दाेहरे फायदे का यह माैका उपलब्ध करा रहा है। पूजा उत्सव से जुड़े प्रतिष्ठानों में खरीदारी कर आप भी जीत सकते हैं सोना-चांदी सहित ढेरों आकर्षक उपहार।

न्यू जाैहरी बाजार में साेना-हीरे की खरीदारी पर 25 फीसदी तक छूट
बैंक माेड़ के श्रीराम प्लाजा में स्थित न्यू जाैहरी बाजार ने फेस्टिव सीजन में ग्राहकाें के लिए आकर्षक ऑफर पेश किया है। प्रतिष्ठान के कृष्णा अग्रवाल ने बताया कि साेना, हीरा, चांदी के गहनाें का बड़ा कलेक्शन उपलब्ध है। प्लैटिनम के आभूषण खास आकर्षण हैं। साेना, चांदी, हीरे और अन्य गहनाें की खरीदारी पर ग्राहकाें काे 25 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। शुभ विवाह स्कीम भी चल रही है।

लकी कूपन से आप पा सकेंगे उपहार
दैनिक भास्कर द ग्रेट पूजा उत्सव से जुड़े प्रतिष्ठानों में खरीदारी पर आपको मिलेगा लकी कूपन। नाम, मोबाइल नंबर आदि लिख ड्रॉप बॉक्स में डाल दें। लकी ड्रॉ के जरिए उन कूपनाें में से भाग्यशाली विजेता चुने जाएंगे। एलईडी टीवी, फ्रिज, वाॅशिंग मशीन, माइक्रोवेब ओवन, कूलर, आरओ, गैसस्टोव, मिक्सर ग्रांइडर, इंडक्शन कूकटॉप जैसे उपहार दैनिक भास्कर की ओर से दिए जाएंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Dainik Bhaskar The Great Puja Utsav Shopping Experience Will Give Double Benefit, Can Enjoy Anand Until November 30


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3e0WBwo

Comments