आदित्यपुर से पंडाल देखकर घर लाैट रहे एबीएम कॉलेज के छात्र की बाइक डिवाइडर से टकराई, मौत

बिष्टुपुर थाना अंतर्गत छप्पन भोग के पास रविवार की रात हुई सड़क दुर्घटना में युवक की मौत हो गई। टेल्को प्रेमनगर का रहने वाला युवक अमन कुमार गिरि अपने दो साथियों के साथ आदित्यपुर से पूजा पंडाल देखकर घर लाैट रहा था। छप्पन भोग के पास बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। गंभीर अवस्था में जख्मी अमन को इलाज के लिए टीएमएच ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। अमन ने हेलमेट नहीं पहना था।

सिर पर चोट लगने से उसकी मौत बताई जा रही है। वहीं, इस घटना में उसके दोनों साथी भी जख्मी हाे गए। हालांकि, उन्हें हल्की चोट आई है। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। जानकारी के अनुसार मृतक एबीएम कॉलेज में बीए द्वितीय वर्ष का छात्र था।

इधर, साकची थाना के पास कार पलटी, पांच लोग बचे

साकची थाना के पास सोमवार की रात तेज रफ्तार कार (जेएच05सीएल- 9699) अनियंत्रित होकर पलट गई। इस घटना में कार में बैठे पांच युवक बाल-बाल बच गए। घटना के बाद सभी मौके से भाग निकले। सूचना पाकर पुलिस पहुंची और कार को जब्त कर थाना ले आई। हालांकि, कार को कुछ लोग लेकर भागने की फिराक में थे। लोगों की पुलिस से बहस भी हुई। बताया जाता है कि कार पर सवार सभी युवक नशे की हालत में थे। कार चला रहा युवक भी अत्यधिक नशे में था। थाना के पास डिवाइडर से टकराती हुई कार पलट गई। दुर्घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हाे गई।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ABM college student collides with bike divider, dies after seeing pandal from Adityapur


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3oxpepQ

Comments