सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में सांसद नाराज, पहले पुरानी समस्याओं का निबटारा हो: सांसद

सांसद पीएन सिंह की अध्यक्षता में मंगलवार काे वर्चुअल बैठक हुई। जिसमें डीसी, डीटीओ, ट्रैफिक डीएसपी, सड़क सुरक्षा समिति के पदाधिकारी व साज के अधिकारी शामिल हुए। सांसद लंबित मामलों का कार्यान्वयन नहीं हाेने पर नाराज हुए। अनुपालन प्रतिवेदन नहीं दिए जाने पर कहा कि पुरानी समस्यों का पहले निबटारा हो, फिर नई समस्याओं पर बात हो। डीसी ने सांसद काे आश्वस्त किया कि वे पूरे मामले काे खुद देखेंगे।

राेड डिवीजन के साथ एक सप्ताह के अंदर बैठक कर अनुपालन प्रतिवेदन पर चर्चा करेंगे। सांसद पीएन सिंह ने कहा कि सड़क जाम, सड़काें पर अवैध पार्किंग की समस्या आज भी है। पूर्व में इसपर चर्चा हुई थी, लेकिन काेई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने कहा कि जिले में चिह्नित 16 जगहाें पर ट्रैफिक लाइट नहीं लगी। बैठक में एनएच के अधिकारियों के उपस्थित नहीं हाेने पर भी सांसद ने नाराजगी जताई।

श्रमिक चौक और स्टील गेट मोड़ को छोटा किया जाएगा
यातायात व्यवस्था काे व्यवस्थित करने और सड़क जाम की समस्या काे कम करने के लिए रांगाटाड़ स्थित श्रमिक चाैक और स्टील गेट स्थित चाैक पर बने गाेलबंर की चाैड़ाई काे कम किया जाएगा। चाैक काे छाेटा करने की जिम्मेवारी नगर निगम काे दी गई है। नगर आयुक्त ने बताया कि श्रमिक चाैक का गाेलबंर बड़ा है। इसी तरह स्ट्रीट गेट पर काेयला भवन जाने वाले राेड में जाे त्रिकाेण चाैक बना है, वह भी बड़ा हाेने के साथ-साथ तकनीकी रूप से ठीक नहीं है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
MPs angry at road safety committee meeting, should first deal with old problems: MP


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/35DeQUV

Comments