पेट्रोल पंप से निकल रहे बाइक सवार को तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने मारी टक्कर, युवक की घटनास्थल पर ही मौत

गोला थाना क्षेत्र स्थित नेशनल हाइवे 23 पर तेज रफ्तार स्कॉर्पियो चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक एनएच-23 स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप से बाइक में तेल भरवाकर निकल रहा था। उधर, हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने स्कॉर्पियो चालक को पकड़कर पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कॉर्पियो, उसके चालक को हिरासत में ले लिया जबकि दुर्घटनाग्रस्त बाइक और युवक के शव को थाना ले आई। शुक्रवार सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए रामगढ़ सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

पेटरवार के रहनेवाला था युवक
मृतक की पहचान पेटरवार नया बस स्टैंड निवासी 22 साल के देवेंद्र कुमार पांडेय के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि गुरुवार रात करीब 10:30 बजे देवेंद्र बाइक से रामगढ़ के कैथा स्थित किसी रिश्तेदार के घर जा रहा था। इसी दौरान वह बाइक में तेल भरवाने के लिए रिलायंस पेट्रोल पंप पहुंचा। तेल भरवाने के बाद जैसे ही देवेंद्र सड़क पर पहुंचा, रामगढ़ से बोकारो की ओर जा रहे स्कॉर्पियो चालक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में देवेंद्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

उधर, हादसे के बाद पुलिस ने स्कॉर्पियो सहित चालक को हिरासत में ले लिया। फिलहाल, इस संबंध में गोला पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। उधर, पुलिस ने देवेंद्र के परिजनों को गुरुवार रात को ही हादसे की सूचना दी। बताया जा रहा है देवेंद्र अविवाहित था और पेशे से चालक था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
हादसे के बाद पुलिस ने स्कॉर्पियो सहित चालक को हिरासत में ले लिया। फिलहाल, इस संबंध में गोला पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3mypNhs

Comments