गुमला से 10 किलो गांजा बरामद, 3 तस्कर पुलिस को चकमा देकर भाग गए

सदर थाना क्षेत्र के लोहरदगा रोड स्थित पोलिटेक्निक कॉलेज के पास से शनिवार की देर रात पुलिस ने दो बोरा गांजा बरामद किया। बरामद गांजे का वजन करीब दस किलो है। साथ ही उसकी कीमत करीब अस्सी हजार रुपए आंकी जा रही है। गांजा तस्कर पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहे।

पुलिस के अनुसार, गांजा को एक कार में लोड कर तीन लोग ले जा रहे थे। पुलिस ने जब वाहन का पीछा किया तो तीनों तस्कर गांजा समेत वाहन को छोड़कर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले। अब वाहन के आधार पर पुलिस तीनों आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

शनिवार को एसपी हृदीप पी जनार्दनन को यह गुप्त सूचना मिली थी कि शहर के रास्ते लोहरदगा की ओर एक मारुति इको वाहन में तस्करी के लिए गांजा ले जाया जा रहा है। इस सूचना के बाद एसपी के निर्देश पर एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल व प्रभारी थाना प्रभारी विमल कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। इसके बाद टीम जैसे ही लोहरदगा रोड पहुंची, तभी पुलिस वाहन को देख कार में सवार लोग भागने लगे।

पुलिस ने उनका पीछा किया। इसी दौरान पोलिटेक्निक कॉलेज के पास कार खड़ी कर तस्कर भाग निकले। पुलिस ने पैदल भी उनका काफी दूर तक पीछा किया। मगर अंधकार का फायदा उठाकर तीनों भागने में सफल रहे। इसके बाद पुलिस ने वाहन की तलाशी ली तो दो बोरा में भर कर रखे गए करीब 10 किलो गांजा बरामद किया गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
गांजा को एक कार में लोड कर तीन लोग ले जा रहे थे।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3o4LV3D

Comments