मेयर ने पीसीसी रोड व नाली निर्माण कार्य का किया शिलान्यास, 9 माह में होगा पूरा

मेयर आशा लकड़ा व डिप्टी मेयर संजीव विजयवर्गीय ने वार्ड संख्या-01 स्थित कांके रोड में रविवार को बिटुमिनस-पीसीसी रोड व नाली निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। 14वें वित्त आयोग के तहत आवंटित फंड से लगभग 1.02 करोड़ की लागत से इसे 9 माह में पूरा किया जाएगा।

इस योजना के तहत बसंत विहार में कांके रोड स्थित मेन रोड से राज्य सभा सदस्य महेश पोद्दार के घर तक 25 सौ फीट बिटुमिनस रोड, 1200 फीट पीसीसी रोड व 1508 फीट नाली का निर्माण होगा। इस योजना के शिलान्यास के दौरान वार्ड संख्या-1 के पार्षद नकुल तिर्की, कार्यपालक अभियंता, कनीय अभियंता समेत भाजपा के स्थानीय कार्यकर्ता मौजूद रहे।

शिलान्यास के क्रम में मेयर आशा लकड़ा ने कहा कि वर्तमान में जिन वार्डों में सड़क व नाली निर्माण का कार्य किया जा रहा है, वहां रांची नगर निगम के इंजीनियर लगातार निर्माण संबंधी कार्यों की मॉनिटरिंग व गुणवत्ता की जांच कर रहे हैं। जिन वार्डों में सड़क व नाली का निर्माण कार्य चल रहा है, वहां के स्थानीय लोग भी ठेकेदार द्वारा किए जा रहे कार्यों के साथ-साथ गुणवत्ता की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। यदि निर्माण संबंधी कार्यों में काम की गुणवत्ता में कमी पाई जाएगी तो संबंधित ठेकेदार व कनीय अभियंता पर कार्रवाई की जाएगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मेयर आशा लकड़ा ने कहा कि जिन वार्डों में सड़क व नाली निर्माण का कार्य किया जा रहा है, वहां रांची नगर निगम के इंजीनियर लगातार निर्माण संबंधी कार्यों की मॉनिटरिंग व गुणवत्ता की जांच कर रहे हैं।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3fJmjXk

Comments