B.Tech और आर्किटेक्चर प्रोग्राम के लिए तीसरी लिस्ट जारी, रजिस्ट्रेशन के लिए आखिरी डेट आज

बीआईटी मेसरा में नामांकन की प्रक्रिया जारी है। बीटेक और आर्किटेक्चर प्रोग्राम के लिए तीसरा प्रोविजनल सिलेक्शन लिस्ट जारी कर दिया गया। सिलेक्शन लिस्ट झारखंड के बीसी- 1 और बीसी-2 आवेदकों के लिए जारी किया गया है। बीसी- 1 में 4 विद्यार्थी और बीसी-2 में 4 स्टूडेंट्स का नाम सिलेक्शन लिस्ट में है। जारी लिस्ट के आधार पर शनिवार तक स्टूडेंट्स को अपना रजिस्ट्रेशन करा लेना है।

ये डॉक्यूमेंट हैं जरूरी

सेमेस्टर वन में बीटेक प्रोग्राम के लिए स्टूडेंट्स को 1,62,500 और आर्किटेक्चर प्रोग्राम के लिए 172000 संस्थान को शुल्क जमा करना है। नामांकन के लिए स्टूडेंट्स से दसवीं का पास सर्टिफिकेट, 10वीं और 12वीं की मार्कशीट, एडमिट कार्ड और स्कोरकार्ड जेईई मेन का, स्कूल या कालेज का लिविंग सर्टिफिकेट, माइग्रेशन सर्टिफिकेट और अन्य प्रमाण पत्र मांगे गए हैं। आवेदकों को विभिन्न ब्रांच अलॉट किया गया है। जरूरत पड़ने पर तीसरा लिस्ट भी जारी किया जा सकता है।

फर्स्ट सेमेस्टर का टाइम टेबल जारी

बीआईटी मेसरा ने फर्स्ट सेमेस्टर बीटेक का टाइम टेबल जारी कर दिया है। इसमें इलेक्ट्रानिक एंड कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग, कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग, इनफार्मेशन टेकनोलॉजी एंड इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रानिक्स इंजीनियरिंग, मैकेनिकल, सिविल इंजीनियरिंग एंड प्रोडक्शन इंजीनियरिंग, केमिकल एंड केमिकल प्लास्टिक एंड पॉलीमर और बायोटेक्नोलॉजी ब्रांच का टाइम टेबल जारी कर दिया गया है। कक्षाएं ऑनलाइन चलेंगी, सप्ताह में 5 दिनों तक तक कक्षा ली जाएगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
आर्किटेक्चर प्रोग्राम के लिए 1,72,000 संस्थान को शुल्क जमा करना है। (फाइल)


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3maTCox

Comments