हनीफिया वेलफेयर के अध्यक्ष-सचिव ने दी धमकी कहा- नहीं कराएंगे चुनाव, यही कमेटी करेगी काम

महिला छात्रावास पर करीब 12 साल से कब्जा कर हनीफिया स्कूल चलाने वाले हनीफिया वेलफेयर साेसाइटी के पदाधिकारियों का अड़ियल रवैया सामने आ रहा है। साेसाइटी के नियमाें के खिलाप 9 साल से अध्यक्ष व सचिव पद पर काबिज हाजी इस्लाम व सरवर आलम ने कमेटी के सदस्याें काे चेतावनी देते हुए कहा- चाहे जाे भी हाे साेसाइटी का नहीं चुनाव हाेगा। ऐसे में वो चुनाव का सपना देखना छाेड़ दें। यह घाेषणा कमेटी की बैठक में की गई। हालांकि उनके व्यवहार पर कुछ सदस्याें ने आपत्ति जताई। लेकिन उन्हें दाेनाें अधिकारियाें ने चुप करा दिया।

सरवर ने कहा - आगे भी यही कमेटी काम करेगी। हालांकि बैठक में इन अधिकारियों के इस प्रकार के व्यवहार से दूसरे सदस्याें में नाराजगी है। लेकिन अभी वे सामने नहीं आ रहे थे। कमेटी के कुछ सदस्य इसकी शिकायत जिला प्रशासन के साथ जैक से करने की तैयारी में हैं। उनका कहना है कि चुनाव निर्धारित समय पर हाेना चाहिए।

फंस सकती है विद्यालय की मान्यता

9 साल से साेसाइटी का चुनाव न कराना स्कूल के लिए गले की फांस बनता जा रहा है। क्याेंकि जैक ने स्कूल स्थापना अनुमति जारी रखने के लिए अलग अलग बिंदुओं पर जवाब मांगा है। इसमें कमेटी के पदाधिकारियों के चुनाव व सभी सदस्याें के नाम की जानकारी मांगी है।

सोसायटी बिजली का कर रही दुरुपयोग

साेसाइटी ने छात्रावास पर कब्जा कर स्कूल चला रहे हैं। लेकिन छात्रावास के नाम पर सारा फायदा साेसाइटी लेता रहा है। यहां तक कि यहां खर्च हाेने वाली बिजली बिल भी छात्रावास के नाम पर ही कटता है। कल्याण विभाग से भी छात्रावास से संबंधित कई अन्य सामान ली जाती रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फाइल फोटो


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2L2CCTK

Comments