नाबालिग का अपहरण कर तीन दिनों तक किया दुष्कर्म, आराेपी गिरफ्तार

घाघरा थाना क्षेत्र की 14 वर्षीय आदिवासी बच्ची को तीन दिनों तक बंधक बनाकर दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। नाबालिग छठी कक्षा की छात्रा है। घटना 26 दिसंबर की है। घटना को लेकर नाबालिग के परिजनों ने मंगलवार को घाघरा थाना में विमरला गांव के 22 वर्षीय शिवनाथ सिंह के खिलाफ अपहरण कर बंधक बनाकर तीन दिनों तक दुष्कर्म करने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। इधर पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को एक घंटे के अंदर गिरफ्तार कर ली है। उसे थाना में रखकर पूछताछ किया जा रहा है।

घटना के संबंध में नाबालिग की मां ने बताया कि उसकी बेटी अपनी फुआ के घर रहती है। घटना के दिन वह फुआ का राशन कार्ड लेने राशन दुकान गई थी। उसके साथ उसकी एक सहेली भी थी। राशन दुकान में काफी भीड़भाड़ होने के कारण वह बाद में राशन लेने आने की बात कह कर वहां से घर की लौट रही थी।
तभी उसकी फुआ के घर के बगल में ही रहने वाले 22 वर्षीय पड़ोसी शिवनाथ सिंह ने उसे रास्ते मे रोक घर छोड़ देने के बात कहकर उसे अपनी बाइक पर बैठा लिया। फिर उसे इधर उधर घुमाता रहा, फिर खलिहान में तीन दिनों तक बंधक बनाकर रखे रहा, अाैर दुष्कर्म करता रहा। इलाका सुनसान होने के कारण उसके चीखने चिल्लाने की आवाज भी किसी के कानों तक नही पहुंची। इस दौरान आरोपी किसी महिला के सहयोग से बेटी को खाना मंगवा कर खिलाता रहा। इसके बाद 28 दिसंबर की शाम में उसे घर के पास छोड़ दिया। साथ ही घटना की जानकारी किसी को नहीं देने अन्यथा जान से मार देने की धमकी दी। इस संबंध में इंस्पेक्टर श्यामानंद मंडल ने बताया कि नाबालिग बच्ची की परिजनों के द्वारा तीन दिन बंधक बनाकर दुष्कर्म किये जाने की शिकायत मिली है। घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को एक घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/380a3Q1

Comments