जेल जाने से पहले हत्यारे पिता ने किया थाना में हंगामा नशा टूटने पर कहने लगा- पुलिस ने मुझे क्यों पकड़ा

चुटिया के मकचुंद टोली में शनिवार की सुबह 8 बजे गौतम प्रसाद नाम के व्यक्ति ने अपनी डेढ़ साल की बेटी गुनगुन की गला दबाकर हत्या कर दी थी। हत्या के कुछ ही देर बाद परिजनों की सूचना पर चुटिया थाना की पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। गौतम प्रसाद गांजा और नशे की टेबलेट का आदि है। नशे की लत और अपनी बेटी से नफरत की वजह से उसने उसकी हत्या की। रविवार को जब पुलिस उसे जेल भेजने लगी तो उसने थाने में हंगामा किया।

थाने में वह कहने लगा कि पुलिस ने मुझे यहां क्यों पकड़ कर रखा है। मैंने किसी को भी नहीं मारा है। नशा टूटने के बाद गौतम प्रसाद लगातार चिल्ला-चिल्ला कर यही कहता रहा। पुलिस ने मुझे क्यों पकड़ा है। मैंने किसी को नहीं मारा। मुझे यहां क्यों बंद कर रखा गया है। शनिवार को कोरोना की रिपोर्ट रविवार को आने के बाद उसे जेल भेज दिया गया। गौतम प्रसाद के विरुद्ध उसकी पत्नी बबीता देवी ने हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2KIzaxH

Comments