कोरोना नियमों का पालन नहीं करने वालों पर होगी कार्रवाई: SSP

नए साल की तैयारी जिला पुलिस ने पूरी कर ली है। पूर्वी सिंहभूम जिले में 22 चेक पोस्ट बनाए गए है। चेक पोस्ट पर जवानों को तैनात कर दिया गया है। इसकी तैयारियों को लेकर पिछले दो दिनों से बैठक की जा रही है। शहरी और ग्रामीण क्षेत्र के थानों में बैठक की गई। थानेदारों को किसी प्रकार की शिकायत मिलने पर तुरंत करवाई करने का निर्देश दिया गया है। गुरुवार को आयोजित प्रेस वार्ता में SSP डॉ. एम तमिल वाणन ने कहा- चेक पोस्ट के अलावा थाना क्षेत्रों में अलग से फोर्स तैनात होगी।

SSP ने कहा- रात 10 बजे के बाद डीजे बजाने पर पाबंदी होगी। अगर कोई पकड़ा गया तो पुलिस त्वरित कार्रवाई करेगी। उन्होंने कोरोना नियमों का पालन करते हुए नए साल का जश्न मनाने की अपील लोगों से की है।


SSP ने कहा- लोगों को पिकनिक मनाने से नहीं रोका जाएगा। लेकिन लोग पिकनिक स्थल पर बिना मास्क के ना घूमे। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और एक जगह पर ज्यादा भीड़ ना लगाएं।

SSP ने कहा- होटलों और रेस्टोरेंट में भी कोरोना नियमों का पालन करने को लेकर बैठक की गई है। सिटी एसपी और एसडीएम होटल और रेस्टोरेंट के मालिकों के साथ बैठक कर चुके हैं। सभी को कोरोना नियमों का पालन करने का निर्देश दिया गया है। कोई भी नियमों का अनुपालन करते मिला तो उसपर कार्रवाई की जाएगी। नशे में बाइक चला रहे लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई होगी। पुलिस हुड़दंगियों पर भी पुलिस नजर रखेगी।


पिकनिक स्थल पर भी तैनात रहेगी पुलिस

SSP ने कहा- पिकनिक स्थल पर भी भारी फोर्स की तैनाती की जाएगी। दलमा और बुरुडीह डैम में विशेष व्यवस्था होगी। क्योंकि उक्त जगहों पर अगले 20 दिनों तक लोग घूमने आते हैं। अगले 20 दिनों तक दोनों जगहों पर पुलिस फोर्स तैनात रहेगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
SSP डॉ. एम तमिल वाणन ने कहा- रात 10 बजे के बाद डीजे बजाने पर पाबंदी होगी।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3aVrZgv

Comments