विधायक इरफान अंसारी हज कमेटी के अध्यक्ष बने, 4 सदस्य थे दावेदार, सर्वसम्मति से बनी सहमति

झारखंड राज्य हज कमेटी के नए अध्यक्ष विधायक इरफान अंसारी बने। शुक्रवार को कडरू स्थित हज हाउस में मंत्री आलमगीर आलम व विधायक सरफराज अहमद की मौजूदगी में सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से इरफान अंसारी को अध्यक्ष चुना। दो साल से रिक्त कमेटी अब फिर से काम करने लगेगी।

हालांकि, अध्यक्ष पद के लिए 14 सदस्यों में से 4 सदस्यों मुफ्ती अनवर कासमी, मुफ्ती फैजुल्ला मिस्बाही, शेख बदरुद्दीन, मौलाना अब्दुल हय ने अध्यक्ष पद के लिए दावेदारी पेश की थी। राज्य कल्याण विभाग ने 27 नवंबर, 2020 में कुल 16 सदस्यों की कमेटी की अधिसूचना जारी की थी, जिसमें 45 दिनों के अंदर चुनाव होना था।

जिम्मेदारी से काम करूंगा, हाजियों की सुविधाएं बढ़ेंगी

बहुत बड़ा चैलेंज है। इस पद के लिए मैं यहां नहीं आया था, मगर लोगों ने मिलकर मुझे जिम्मेदारी सौंप दी है। मैं पूरी जिम्मेदारी से काम करूंगा। मुझे लगता है इस पद के लायक मैं नहीं था, चलिए आगे देखते हैं। वैसे अब काम बोलेगा। हाजियों को ज्यादा सहूलियत पहुंचाने का काम करेंगे।

-इरफान अंसारी, अध्यक्ष, झारखंड राज्य हज कमेटी



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
MLA Irfan Ansari became chairman of Haj Committee, 4 members were contenders, unanimously agreed


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/39e7Lfh

Comments