राम चरण की गेम चेंजर का पहला गाना जरागांडी जारी

  


कियारा आडवाणी की भी दिखी झलक

28.03.2024  -  अभिनेता राम चरण की आगामी फिल्म गेम चेंजर को दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो जल्द खत्म होने वाला है।फिल्म में राम चरण की जोड़ी अभिनेत्री कियारा आडवाणी के साथ बनी है। विनय विद्या राम के बाद यह कियारा और राम चरण के बीच दूसरा सहयोग है।27 मार्च को राम चरण अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर निर्माताओं ने गेम चेंजर का पहला गाना जरागांडी जारी कर दिया है।

गेम चेंजर के पहले गाने जरागांडी को दलेर मेहंदी और सुनिधि चौहान ने मिलकर गाया है। इस गाने के बोल अनंत श्रीराम ने लिखे हैं।फिल्म के निर्देशन की कमान शंकर ने संभाली है। फिल्म की कहानी कार्तिक सुब्बाराज ने लिखी है।

गेम चेंजर एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर है, जिसमें राम चरण और कियारा के अलावा अंजलि, एसजे सूर्या, जयराम, सुनील, श्रीकांत, समुथिरकानी और नासर जैसे सितारे भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।जरागांडी' में चरण और कियारा एनर्जेटिक डांस नंबर पर एक साथ पैर थिरकाते नजर आएंगे. गाने को प्रभु देवा ने कोरियोग्राफ किया है.

 वहीं फिल्म गेम चेंजर की बात करें तो इसका निर्देशन शंकर ने किया है, जो शिवाजी: द बॉस, रोबोट, 2.0 और इंडियन जैसे शानदार प्रोजेक्ट डायरेक्ट कर चुके हैं .कथित तौर पर, फिल्म में चरण एक आईएएस अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जबकि कियारा उनकी प्रेमिका और एक साथी आईएएस अधिकारी की भूमिका निभाती नजर आएंगी. हालांकि, फिल्म की ऑफिशियल रिलीज डेट का अभी भी इंतजार है.

**************************


Comments