स्वातंत्र्य वीर सावरकर का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल

 6ठे दिन लाखों में सिमटी कमाई

29.03.2024  -  रणदीप हुडा के निर्देशन में बनी पहली फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर' का रिलीज से पहले काफी बज था. स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर की लाइफ पर बेस्ड इस फिल्म के लिए रणदीप हुड्डा ने खूब मेहनत की यहां तक कि अपना 26 किलो वजन भी कम किया. फिल्म का खूब प्रमोशन भी किया गया था. 

हालांकि सिनेमाघरों में रिलीज के बाद इस बायोग्राफिकल फिल्म को दर्शकों से खास रिस्पॉन्स नहीं मिला और इसकी बॉक्स ऑफिस पर काफी धीमी शुरुआत हुई. फिलहाल ये फिल्म टिकट खिड़की पर टिके रहने के लिए खूब संघर्ष कर रही है. चलिए यहां जानते हैं रणदीप हुड्डा की फिल्म रिलीज के छठे दिन कितनी कमाई की?स्वातंत्र्य वीर सावरकर' बॉक्स ऑफिस पर खास परफॉर्म नहीं कर पाई है.

 ये फिल्म सिनेमाघरों में ऑडियंस को खींचने में असफल साबित हो रही है और इसी के साथ ये कमाई के मामले में भी काफी पिछड़ गई है.फिल्म की ओपनिंग काफी निराशाजनक रही और इसके बाद भी ये टिकट खिड़की पर अपनी पकड़ मजबूत नहीं कर पाई.फिल्म को रिलीज हुए महज 6 दिन हुए हैं और ये बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ती हुई नजर आ रही है. 

फिल्म की कमाई की बात करें तो रिलीज के पहले दिन स्वातंत्र्य वीर सावरकर' ने 1.05 करोड़ का कलेक्शन किया था. इसके बाद फिल्म ने 114.29 फीसदी की तेजी के साथ दूसरे दिन 2.25 करोड़ की कमाई की. वहीं तीसरे दिन फिल्म ने 20 फीसदी के उछाल के साथ 2.7 करोड़ रुपए कमाए.वहीं चौथे दिन फिल्म की कमाई में 20.37 फीसदी की गिरावट आई और इसने 2.15 करोड़ का कारोबार किया. इसके बाद पांचवें दिन फिल्म के कलेक्शन में एक बार फिर 51.16 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई और इसने 1.05 करोड़ रुपए कमाए. 

वहीं अब स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की रिलीज के छठे दिन यानी बुधवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक स्वातंत्र्य वीर सावरकर' ने रिलीज के छठे दिन महज 86 लाख का बिजनेस किया है. इसके बाद स्वातंत्र्य वीर सावरकर' का 6 दिनो की कुल कलेक्शन अब 10.06 करोड़ रुपए हो गया है.

*********************************



Comments