बड़े मियां छोटे मियां से खूंखार विलेन पृथ्वीराज सुकुमारन का लुक हुआ रिवील

  


अक्षय-टाइगर पर पड़ेंगा भारी

01.04.2024  -  अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म बड़े मियां और छोटे मियां को लेकर फैंस काफी एक्साइडेट हैं. वहीं अब फैंस के एक्साइटमेंट को दोगुना बढ़ाने के लिए अब मेकर्स ने फिल्म से विलेन के लुक से पर्दा उठा दिया है. बता दें कि फिल्म में विलेन के किरदार को तेलुगु स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन प्ले कर रहे हैं. 

फिल्म के नए पोस्टर्स को अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें पृथ्वीराज का खलनायक अवतार देखकर हर कोई जर जाए. वहीं पोस्टर्स के साथ पृथ्वीराज का वॉइस ओवर भी सुनाई देता है, जहां वह कहते हैं प्रलयम सर्वनाशम महाप्रलय... कहने का मतलब है कि प्रलय आने वाला है.

न पोस्टर्स को शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा कि ये शैतान है. ये बहुत खतरनाक है और इसका बस एक ही लक्ष्य है...बदला. चेहरे पर मास्क, हाथ में गन और काले कलर के ओवरकोट जैकेट पहने हुए इस खतरनाक विलेन का लुक अब चर्चा में बना हुआ है.

 फैंस इस नए विलेन पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. किसी एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि मैं इस मूवी को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं... तो किसी अन्य यूजर ने पृथ्वीराज को लीजेंड बताया.बता दें कि हाल ही में बड़े मियां छोटे मियां का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों की तरफ से काफी पॉजिटटिव रिस्पॉन्स मिला. ट्रेलर में अक्षय-टाइगर की जोड़ी जमकर धमाल मचाती हुई नजर आ रही है. 

दोनों साथ मिलकर दुश्मनों के छक्के छुड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं. लेकिन ट्रेलर के अंत में ये दोनों स्टार्स एक दूसरे के ही दुश्मन बन जाते हैं.अली अब्बास के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म ईद के खास मौके पर यानी कि 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. 

अक्षय और टाइगर के अलावा फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. फैंस सिल्वर स्क्रीन पर टाइगर और अक्षय की जोड़ी को देखने के लिए बेताब हैं.

**********************************



Comments