अनुपमा परमेश्वरन की नई फिल्म को मिला दिलचस्प शीर्षक

परधा का फस्र्ट लुक पोस्टर भी जारी

30.04.2024  -  साउथ की स्टार अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरन की नई फिल्म का नाम परधा है। अनुपमा परमेश्वरन वर्तमान में टिल्लू स्क्वायर की शानदार सफलता के बाद अपने करियर की ऊंचाइयों का अनुभव कर रही हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर 130 करोड़ के करीब की कमाई के साथ एक बड़ी हिट के रूप में उभरी। इस सफलता ने उन्हें फिर से सुर्खियों में ला दिया है, जिससे वह इंडस्ट्री में सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्रियों में से एक बन गई हैं।



उन्होंने जिन परियोजनाओं पर हस्ताक्षर किए हैं उनमें से एक निर्देशक प्रवीण कंद्रेगुला के साथ है, जो नेटफ्लिक्स द्वारा निर्मित प्रशंसित ग्रामीण नाटक सिनेमा बंदी में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। उनका सहयोग एक ग्रामीण मनोरंजन होगा, जो ग्रामीण आकर्षण और आकर्षक कहानी कहने का मिश्रण होगा।फिल्म को लेकर उत्साह चरम पर है, हाल ही में घोषणा की गई है कि इसका नाम पराधा रखा गया है। 

कॉन्सेप्ट वीडियो और शीर्षक ने ज्वालाम्बिका देवी को दिखाने के साथ जिज्ञासा के स्तर को बढ़ा दिया और आध्यात्मिक मंत्रों की पृष्ठभूमि में अनुपमा का लुक सामने आया है। पराधा शीर्षक टैगलाइन इन द नेम ऑफ लव के साथ आता है और इसमें दर्शन राजेंद्रन, संगीता प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

परधा का निर्माण विजय डोनकाडा, श्रीनिवासुलु पीवी और श्रीधर मक्कुवा द्वारा किया जाएगा, जो यह सुनिश्चित करने के लिए संसाधन जुटाते हैं कि फिल्म एक अच्छे बजट पर बने। इस तरह के मजबूत समर्थन और अनुपमा की स्टार पावर के साथ, परधा एक देखने लायक फिल्म बनने के लिए तैयार है, जो दर्शकों को पसंद आने वाला मनोरंजन प्रदान करने का वादा करती है।

********************************


Comments