सनी लियोन, हिमेश रेशमिया और प्रभुदेवा पहली बार आए साथ

  फिल्म की शूटिंग शुरू

08.04.2024  -  सनी लियोनी, हिमेश रेशमिया और प्रभुदेवा ने पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं। तीनों सितारों ने एक फिल्म के लिए हाथ मिलाया है।फिलहाल इस फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है, लेकिन खबर है कि सनी फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हो चुकी हैं।अभी फिलहाल इतनी जानकारी ही सामने आई है कि शुरुआती शूटिंग मस्कट में होगी।अब दर्शक इस खबर की आधिकारिक पुष्टि का इंतजार कर रहे हैं।



यह दूसरा मौका होगा, जब सनी और प्रभुदेवा एक साथ काम करने जा रहे हैं। इससे पहले दोनों ने फिल्म पेट्टा रैप गाने में एक साथ काम किया था।उधर, यह सनी और हिमेश के बीच पहला सहयोग होने वाला है। बता दें, सनी इन दिनों मशहूर डेटिंग शो स्प्लिट्सविला की मेजबानी कर रही हैं।यह इस शो का 15वां संस्करण है।

 सनी की आने वाली फिल्मों में गैंग्स ऑफ गाजियाबाद, कैनेडी और कोटेशन गैंग शामिल हैं।प्रभुदेवा इन दिनों फिल्म दंबग 4 को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म को अगले साल दिसंबर महीने में रिलीज किया जा सकता है।इसके अलावा उनकी वांटेड 2 बनाने की भी चर्चा हैं। 

इसके पहले भाग में अभिनेता सलमान खान नजर आए थे। इसी फिल्म के जरिए उन्होंने दमदार वापसी की थी।इसके अलावा प्रभुदेवा भारतीय सुपरहीरो फिल्म मिनमैन में भी काम कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने इसकी घोषणा की थी।

******************************


Comments