जूनियर एनटीआर-जाह्नवी कपूर की जबरदस्त केमिस्ट्री

 पोस्टर संग देवरा: पार्ट 1 के दूसरे गाने का एलान

03.08.2024  -  एनटीआर की पैन इंडियन फिल्म देवरा: पार्ट 1 का पहला सिंगल, फियर सॉन्ग प्लेलिस्ट पर छा हुआ है. यह गाना लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो गया है. इस गाने पर सिंगर अनिरुद्ध रविचंदर ने शानदार काम किया है. सिंगल की पॉपुलैरिटी को देखते हुए मेकर्स ने सेकेंड सिंगल का एलान किया है. इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया है.



जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर देवरा: पार्ट 1 का नया पोस्टर शेयर किया है और फिल्म के सेकेंड सॉन्ग का एलान किया है. पोस्टर में जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखी जा सकती है. ऐसा लग रहा है कि यह गाना एक हरे-भरे जंगल में शूट किया गया है. इस पोस्टर से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाला सेकेंड सॉन्ग रोमांटिक होगा.

फिल्म का नया पोस्टर साझा करते हुए जाह्नवी कपूर ने कैप्शन में गाने की रिलीज डेट के बारे में खुलासा किया है. उन्होंने समुद्र की लहर और लाल दिल वाले इमोजी के साथ कैप्शन में लिखा है, मोस्ट अवेटेड देवरा सेकेंड सिंगल 5 अगस्त को आ रहा है.देवरा: पार्ट 1 जाह्नवी कपूर की टॉलीवुड डेब्यू फिल्म है.

 फिल्म को डायरेक्ट कोराताला शिवा ने किया है. इस फिल्म में जूनियर एनटीआर डबल रोल में नजर आएंगे. उन्होंने फिल्म में पिता और पुत्र दोनों की भूमिका निभाई है. वहीं, बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान विलेन के किरदार में नजर आएंगे. देवरा: पार्ट 1 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

***********************


Comments