थलापति विजय की फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम का तीसरा गाना स्पार्क हुआ रिलीज

 थिरकने पर मजबूर कर देंगे बीट्स

05.08.2024  -  थलापति विजय की गोट साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में गोट का टीजर रिलीज किया था. जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला. वहीं फिल्म से रिलीज हुए पहले दो गानों ने भी दर्शकों की खूब तारीफें बटोरीं. अब मेकर्स फैंस के लिए इसका तीसरा सिंगल लेकर आए हैं. जिसका प्रोमो हाल ही में रिलीज किया गया था. जिसके बाद से ही फैंस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब आखिरकार सॉन्ग रिलीज कर दिया है.


गोट के नए सॉन्ग की शानदार बीट आपको थिरकने पर मजबूर कर देगी. इस एनर्जेटिक डांस नंबर में विजय और मीनाक्षी चौधरी हैं, जिसका म्यूजिक युवान शंकर राजा ने दिया है. म्यूजिशियन और सिंगर वृषा बालू दोनों ने ही गाने को अपनी आवाज दी है. यह सॉन्ग लिरिकली रिलीज किया गया है. जिसकी म्यूजिक और बीट आपको जरुर पसंद आएगा.कुछ दिन पहले ही मेकर्स ने ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम की एडवांस बुकिंग का एलान किया था.

 वहीं थलापति के 50वें बर्थडे पर फिल्म का धांसू टीजर रिलीज किया गया. टीजर में थलापति विजय का डबल रोल देखने को मिला, जिसे देखने के बाद विजय के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. टीजर में विजय का ताबड़तोड़ एक्शन देखने को मिला. जिसके बाद फिल्म का दूसरा गाना भी रिलीज किया गया और अब इसका तीसरा गाना स्पार्क रिलीज किया गया है.

 जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.थलापति विजय की ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम 5 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म को वेंकट प्रभु ने डायरेक्ट किया है. फिल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज होगी. विजय के अलावा फिल्म में प्रशांत, प्रभु देवा, स्नेहा, लैला, जयराम, मोहन, वैभव और प्रेमगी अमरन जैसे कलाकार शामिल हैं.

*******************************


Comments