विजय एंटनी की एक्शन थ्रिलर हिटलर का ट्रेलर जारी

 27 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

23.09.2024 - अपनी विविधतापूर्ण फिल्मों से दक्षिण के दर्शकों को प्रभावित करने के लिए मशहूर हीरो विजय एंटनी अपनी नई फिल्म हिटलर के साथ स्क्रीन पर आने के लिए तैयार हैं। चेंडूर फिल्म इंटरनेशनल, जिसने पहले विजय राघवन का निर्माण किया था, अब अपनी सातवीं परियोजना के रूप में हिटलर का निर्माण कर रहा है, जिसके निर्माता डी.टी. राजा और डी.आर. संजय कुमार हैं।



धना द्वारा निर्देशित हिटलर एक आकर्षक एक्शन थ्रिलर कहानी का वादा करती है और इस महीने की 27 तारीख को तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में एक भव्य नाट्य रिलीज के लिए तैयार है। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, निर्माताओं ने हिटलर का ट्रेलर जारी किया है और यह एक आकर्षक एक्शन ड्रामा का वादा करता है।ट्रेलर की शुरुआत एक दमदार डायलॉग से होती है, जिसमें कहा गया है कि दुनिया में सत्ता का ही असली प्रभाव होता है।

 इसमें विजय एंटनी को दिखाया गया है, जो पुलिस द्वारा इस चालाक अपराधी की तलाश में पकड़े जाने से बचते हुए, विभिन्न भेषों में तीन लक्ष्यों को कुशलता से मार गिराता है। तीव्र एक्शन दृश्यों के अलावा, ट्रेलर में नायक और उसकी प्रेमिका रिया सुमन द्वारा निभाई गई भूमिका के बीच रोमांटिक सबप्लॉट का भी खुलासा किया गया है।ट्रेलर में फिल्म के मुख्य किरदारों की झलक दिखाई गई है।

 यह होनहार निर्देशक की ट्विस्ट और टर्न से भरी फिल्म होने जा रही है। नवीन कुमार ने एक्शन थ्रिलर के लिए दृश्य कैप्चर किए हैं। चरण राज एक स्वार्थी राजनीतिक नेता की भूमिका निभाते हैं, जो दशकों से राजनीतिक परिदृश्य में उलझा हुआ है। 

गौतम वासुदेव मेनन फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते हैं।हिटलर का ट्रेलर राजनीतिक ड्रामा, एक्शन और रोमांस के मिश्रण से आकर्षित करता है। हाइलाइट्स में विजय एंटनी का सम्मोहक प्रदर्शन, उच्च उत्पादन मूल्य, एक आकर्षक बैकग्राउंड स्कोर और प्रभावशाली सिनेमैटोग्राफी शामिल हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि हिटलर विजय एंटनी के करियर में एक और विशिष्ट प्रविष्टि होगी।

*****************************


Comments