नवरात्रि पर आयुष्मान-पश्मीना बिखेरेंगे गरबे का रंग

  जचदी का पोस्टर किया रिलीज

25.09.2024 - बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और पश्मीना रोशन का गरबा गीत जचदी का पोस्टर सोशल मीडिया शेयर किया गया है. यह अपकमिंग गाना नवरात्रि के जश्न को और भी ज्यादा बढ़ा देगा. इस गाने को आयुष्मान ने अपनी आवाज दी है. इस गाने में नजर आने वाली पश्मीना ने इस साल की शुरुआत में निपुण धर्माधिकारी की फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड से अपना डेब्यू किया था.



बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने इस पोस्टर को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- इस नवरात्र को और खास बनाने के लिए जचदी लेकर आ रहा हूं. यह गाना 27 सितंबर को रिलीज होगा. इसमें पश्मीना रोशन नजर आएंगी, एक्टर ने इस पोस्ट को जचदी , म्यूजिक ,कमिंगसून और स्टेट्यून्ड जैसे हैशटैग के साथ पोस्ट किया. यह पहली बार नहीं है जब आयुष्मान ने अपने किसी गाने को अपनी आवाज दी है. 

40 वर्षीय एक्टर ने ने पानी दा, साड्डी गली, ओ हीरिए, इक वारी, ओ स्वीटी स्वीटी, मिट्टी दी खुशबू और रातां कलियां जैसे कई ट्रैक गाए हैं. पोस्टर में आयुष्मान और पश्मीना रंग-बिरंगे परिधानों में हैं जो पूरी तरह से गरबे की वाइब दे रहे हैं. पोस्टर में उनकी केमिस्ट्री को देखकर ऐसा लगता है कि गाने में रोमांस भी है.वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्मान पिछली बार ड्रीम गर्ल 2 में दिखे थे जो 2023 में रिलीज हुई थी. 

जिसमें उनके अपोजिट अनन्या पांडे ने स्क्रीन शेयर की थी. इस फिल्म में उनके साथ मनोज सिंह, विजय राज, अन्नू कपूर जैसे कलाकार थे. दूसरी ओर पश्मीना रोशन ने इश्क विश्क रीबाउंस से अपना डेब्यू किया है जिसमें उनके साथ रोहित सराफ, जिब्रान खान और नायला अग्रवाल जैसे कलाकार लीड रोल में थे.

*********************************


Comments