बॉक्स ऑफिस पर नानी की सारिपोधा सानिवारम ने मचाया धमाल

वल्र्डवाइड 70 करोड़ के करीब पहुंची फिल्म

03.09.2024  -  नानी की नवीनतम फिल्म, सारिपोधा सानिवारम ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है, इसने अपने प्रदर्शन के चार दिन पूरे कर लिए हैं और इसकी गति धीमी होने का कोई संकेत नहीं दिख रहा है। 29 अगस्त, 2024 को रिलीज़ हुई, एक्शन ड्रामा ने चौथे दिन 10+ करोड़ रुपये की प्रभावशाली कमाई की है, जिससे कुल वैश्विक कमाई 68.52 करोड़ रुपये हो गई है। 

\आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में भारी बारिश के बावजूद, जिसने विजयवाड़ा और गुंटूर जैसे प्रमुख शहरों में दर्शकों की संख्या को प्रभावित किया, फिल्म ने अभी भी दुनिया भर में केवल चार दिनों में 40 करोड़ रुपये के करीब की कमाई करने में कामयाबी हासिल की है।अमेरिका में फिल्म का प्रदर्शन विशेष रूप से प्रभावशाली रहा है, जहां देश में नानी के मजबूत प्रशंसक आधार की बदौलत 2 मिलियन डॉलर के करीब कलेक्शन हुआ है। 

एक्शन एपिसोड दिखाने में निर्देशक विवेक अथरेया की विशेषज्ञता की प्रशंसा की गई है, जबकि जेक्स बेजॉय का बैकग्राउंड म्यूजिक फिल्म का मुख्य आकर्षण रहा है। इस सप्ताह कोई बड़ी रिलीज नहीं होने के कारण, सारिपोधा सानिवारम बड़ी कमाई करने के लिए तैयार है, हालांकि इसे सुरक्षित क्षेत्र में रहने के लिए 45 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करनी होगी।

दशहरा और हाय नन्ना के बाद, नानी सारिपोधा सानिवारम के साथ हैट्रिक बनाने की कगार पर है, जो अपने पहले सप्ताह में ही मुनाफे में प्रवेश करने की कगार पर है। फिल्म के निर्माताओं ने पहले ही नेटफ्लिक्स को ओटीटी अधिकार आकर्षक कीमत पर बेच दिए हैं, जिससे अच्छा मुनाफा सुनिश्चित हो गया है। यह फिल्म 4 अक्टूबर, 2024 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी, लेकिन फिलहाल इसका फोकस इसके थिएटर रन पर है। 

बारिश के बावजूद, फिल्म ने मल्टीप्लेक्स में 70 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी बनाए रखी है, जो दर्शकों के लिए इसकी मजबूत अपील को दर्शाता है।जैसे-जैसे सप्ताह के दिन शुरू होते हैं, यह देखना बाकी है कि आने वाले दिनों में सारिपोधा सानिवारम कितना कलेक्शन करेगी। हालांकि, इसकी मजबूत शुरुआत और सकारात्मक वर्ड-ऑफ-माउथ के साथ, फिल्म के अपने सफल प्रदर्शन को जारी रखने और अपने निर्माताओं के लिए एक लाभदायक उद्यम के रूप में उभरने की संभावना है।

*****************************


Comments