विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' ने 11वें दिन भी किया अच्छा कलेक्शन

 23.10.2024 - राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो को 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था और यह पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई कर रही है।इस फिल्म में पहली बार राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की जोड़ी नजर आई है, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।



अब फिल्म की कमाई के 11वें दिन का आंकड़े सामने आ गए हैं, जिसमें गिरावट दर्ज की गई है।बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, विक्की विद्या का वो वाला वीडियो ने अपनी रिलीज के 11वें दिन यानी दूसरे सोमवार को 1.10 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इस फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 34.35 करोड़ रुपये हो गया है।

इस फिल्म में विजय राज, मल्लिका शेरावत और शहनाज गिल जैसे सितारे ने भी अपनी अदाकारी का तड़का लगाया है।फिल्म को लगभग 30 करोड़ रुपये की लागत में बनाया गया है।

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो की कहानी विक्की (राजकुमार) और विद्या (तृप्ति ) पर आधारित है, जो अपनी शादी के बाद पहली रात को यादगार बनाने के लिए वीडियो बनाते हैं, लेकिन वह वीडियो खो जाता है और विक्की, विद्या से सच छिपाता है, जिसके बाद विद्या सोचती है कि उसके पति का अफेयर चल रहा है।भूषण कुमार इस फिल्म के निर्माता हैं, वहीं इसकी कहानी फिल्म के निर्देशक शांडिल्य ने ही लिखी है।

*********************************


Comments