पहले सोमवार घटी जूनियर एनटीआर की देवरा की कमाई

  फिल्म वल्र्डवाइड कलेक्शन 500 करोड़ के करीब

02.010.2024 - कोराटाला शिवा की निर्देशित फिल्म देवरा: पार्ट 1 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म को दुनियाभर के फैंस खूब प्यार मिल रहा है. जूनियर एनटीआर की फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर पहले ही ट्रिपल सेंचुरी लगा चुकी है. 



अब वह 500 करोड़ के करीब पहुंचने के कगार पर है.जूनियर एनटीआर की फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में भारत में शानदार परफॉर्म किया. लेकिन रिलीज के पहले सोमवार को फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में बड़ी गिरावट देखी गई है. फिल्म ट्रेड पोर्टल सैकनिलक के अनुसार, सोमवार को फिल्म के भारत बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 68.67 प्रतिशत की गिरावट देखी गई.सैकनिलक के रिपोर्ट के मुताबिक, देवरा ने ओपनिंग डे पर 82.5 करोड़ रुपए की बंपर कमाई की. 

लेकिन दूसरे दिन यह ग्राफ गिर गया है और फिल्म ने 38.2 करोड़ रुपए का ही बिजनेस कर पाई. फिर फिल्म ने थोड़ा सुधार करते हुए तीसरे दिन 39.9 करोड़ रुपए कमाए.वीकेंड के बाद पहले सोमवार को फिल्म के कलेक्शन में 68.67 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई और यह केवल 12.5 करोड़ रुपये ही कमा पाई. इसके साथ ही, भारत में फिल्म का कुल कलेक्शन चौथे दिन 173.1 करोड़ रुपये हो गया है.

सैकनिलक के अनुसार, देवरा के तेलुगू वर्जन ने 136.5 करोड़ रुपये, हिंदी ने 31 करोड़ रुपये और तमिल ने 3.45 करोड़ रुपये कमाए. जबकि फिल्म के कन्नड़ वर्जन ने 1.15 करोड़ रुपये और मलयालम ने 1 करोड़ रुपये का बिजनेस किया.29 सितंबर को मेकर्स ने बताया कि कोराताला शिवा की निर्देशित फिल्म ने अपने शुरुआती वीकेंड में दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 304 करोड़ रुपये की कमाई की. 

वहीं, मेकर्स के नए पोस्ट शेयर किए है. जिसमें उन्होंने दुनिया के अलग-अलग देश में देवरा की कमाई के बारे में जानकारी दी है. उन्होने एक पोस्ट में लिखा है, देवरा ने यू.के. बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है. यू.के. और आयरलैंड में 440,131 पाउंड की चौंका देने वाली कमाई की है और यह गति निरंतर बनी हुई है.एक दूसरे पोस्ट में मेकर्स ने लिखा है, देवरा ने ऑस्ट्रेलिया बॉक्स ऑफिस पर 750 हजार प्लस ऑस्ट्रेलियाई डॉलर का आंकड़ा पार कर लिया है. 

एक्शन बहुत जोरदार है, और कलेक्शन लगातार बढ़ रहे हैं और इसमें कोई कमी नहीं आने वाली है. ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, फिजी और पीएनजी रिलीज.कोराताला शिवा की निर्देशित देवरा: पार्ट 1 में जूनिय एनटीआर, बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान अहम भूमिका में है.

 यह फिल्म 5 पांच भाषाओं तेलुगू, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की गई है. दो भागों में बनने वाली एपिक फिल्म देवरा को भारत के भूले-बिसरे तटीय इलाकों में एक हाई-ऑक्टेन एक्शन ड्रामा के रूप में दर्शाया गया है.

Comments