बिन्नी एंड फैमिली की तेलुगु और तमिल में बनेगा रीमेक

  लाइका प्रोडक्शंस ने हासिल किए अधिकार

21.10.2024 - रजनीकांत और अक्षय कुमार अभिनीत 2.0 (2018), मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन - भाग 1 (2022), पोन्नियिन सेलवन - भाग 2 (2023) और कई अन्य फिल्मों जैसे मेगा-बजट ब्लॉकबस्टर का निर्माण करने वाली प्रमुख फिल्म निर्माण कंपनी लाइका प्रोडक्शंस ने हाल ही में रिलीज हुई पारिवारिक मनोरंजन फिल्म बिन्नी एंड फैमिली के तेलुगु और तमिल रीमेक अधिकार हासिल कर लिए हैं। 



यह एक छोटे बजट की फिल्म है जिसे सीमित सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। फिर भी, इसे दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और यह अपने कंटेंट की शक्ति से अपने मजबूत भावनात्मक जुड़ाव के साथ परिवारों के दिलों पर कब्जा कर रही है।लाइका प्रोडक्शंस इंडिया के प्रमुख तमिल कुमारन ने कहा, हमारे समूह के अध्यक्ष को फिल्म का विषय और संवेदनशीलता बहुत पसंद आई। हमारा मानना है कि यह ऐसी सामग्री है जो दुनिया भर में पारिवारिक दर्शकों के दिलों को छूने की क्षमता रखती है। 

उन्होंने आगे कहा, फिल्म की सार्वभौमिक अपील और दर्शकों की अभूतपूर्व प्रशंसा और जुड़ाव इसे हमारे प्रदर्शनों की सूची में एक आदर्श जोड़ बनाते हैं।इस अधिग्रहण के साथ, लाइका का लक्ष्य बिन्नी एंड फैमिली की कहानी को बड़े दर्शकों के करीब लाना है। 

लाइका प्रोडक्शंस, लाइका ग्रुप, यूके की एक सहायक कंपनी है और 5 महाद्वीपों के 22 से अधिक देशों में सफलतापूर्वक काम करती है।बिन्नी एंड फैमिली 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और यह वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन का एक्टिंग डेब्यू है।

 अंजिनी के अलावा, इसमें पंकज कपूर, हिमानी शिवपुरी, राजेश कुमार, नमन त्रिपाठी और चारु शंकर भी हैं और इसे संजय त्रिपाठी ने लिखा और निर्देशित किया है। यह महावीर जैन फिल्म्स और वेवब्रांड प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है और एकता आर कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स, शशांक खेतान और मृगदीप सिंह लांबा द्वारा प्रस्तुत की गई है।

 फिल्म सिनेमाघरों में पीवीआर द्वारा रिलीज की गई है।बिन्नी एंड फैमिली एक किशोरी की कहानी है जो अपने माता-पिता के साथ यूनाइटेड किंगडम में रहती है। जब बिहार में रहने वाले उसके दादा-दादी उसके घर आते हैं और उसके कमरे पर कब्ज़ा कर लेते हैं, तो उसकी जि़ंदगी में उथल-पुथल मच जाती है।

******************************


Comments