विक्रांत मैसी की द साबरमती रिपोर्ट को मिली नई रिलीज तारीख

 नए पोस्टर के साथ तारीख का हुआ एलान

24.10.2024 - विक्रांत मैसी इन दिनों अपनी फिल्म सेक्टर 36 की वजह से चर्चा में हैं। हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इस फिल्म में उनके किरदार ने लोगों को हैरान करके रख दिया है। इस फिल्म के बाद वह जल्द ही द साबरमती रिपोर्ट नाम की फिल्म में नजर आने वाले हैं। हाल ही में इस फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। कई बार स्थिगित होने के बाद अब आखिरकार द साबरमती रिपोर्ट को नई रिलीज डेट मिल गई है।



 गुरुवार को विक्रांत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का एक नया पोस्टर जारी करते हुए रिलीज की तारीख से भी पर्दा उठा दिया। इस पोस्ट के मुताबिक उनकी यह फिल्म 15 नवंबर को सिनमाघरों में दस्तक देगी। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 15 नवंबर को ज्वलंत सच्चाई सामने आ जाएगी...देखते रहिए।

इस फिल्म को पहले मई 2024 में रिलीज किया जाना था और फिर इसे 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज करने की घोषणा की गई। हालांकि, दोनों ही तारीखों पर यह फिल्म पर्दे पर नहीं आ सकी। फिल्म में विक्रांत मैसी के अलावा राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा भी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में साबरमती एक्सप्रेस पर हुई दुखद घटना के बारे में अज्ञात तथ्यों दिखाने की कोशिश की गई है ।

 फैंस को इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार है।फिल्म में विक्रांत एक स्थानीय पत्रकार समर कुमार की भूमिका निभाएंगे, जो राशि खन्ना द्वारा अभिनीत एक साथी रिपोर्टर और रिद्धि डोगरा द्वारा अभिनीत एक वरिष्ठ एंकर के साथ मिलकर काम करता है। रंजन चंदेल के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण शोभा कपूर, एकता आर कपूर, अमूल वी मोहन और अंशुल मोहन ने किया है।

*******************************



Comments