प्रियामणि पहली बार विजय के साथ स्क्रीन पर मचाएंगी धमाल

 दलपति 69 से जुड़ीं प्रियामणि

26.10.2024 - दलपति 69 साउथ सुपरस्टार विजय की राजनीति में प्रवेश से पहले आखिरी फिल्म होगी। द गोट की रिलीज के कुछ ही दिनों बाद विजय की अगली फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर बैक-टू-बैक अपडेट सामने आ रहा है। फिल्म का निर्माण केवीएन प्रोडक्शंस कर रहा है। बीते दिन विजय की फिल्म से बॉबी देओल और पूजा हेगड़े के जुडऩे की जानकारी मिली। वहीं, अब नई रिपोर्ट ने प्रशंसकों के उत्साह को और ज्यादा बढ़ा दिया है। 



निर्माताओं ने पोस्ट कर जानकारी दी है कि प्रियामणि भी फिल्म दलपति 69 का हिस्सा बन गई हैं।प्रोडक्शन हाउस ने फिल्म दलपति 69 से प्रियामणि का पोस्टर साझा कर इस खबर की आधिकारिक घोषणा की है। इसके साथ उन्होंने नोट में लिखा, दलपति 69 परिवार में प्रियामणि का आधिकारिक तौर पर स्वागत करते हुए खुश हैं। 

फिल्म से प्रियामणि के जुड़ाव ने प्रशंसकों के उत्साह को और ज्यादा बढ़ा दिया है। जानकारी हो कि यह पहली बार होगा जब प्रियामणि, विजय के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। दलपति 69 को पॉलिटिकल थ्रिलर माना जा रहा है। वास्तव में, केवीएन प्रोडक्शंस द्वारा साझा किए गए पहले पोस्टर में दलपति विजय को लोकतंत्र के मशाल-वाहक की भूमिका निभाते हुए देखा गया था।

 अब तक अस्थाई शीर्षक वाली फिल्म दलपति 69 से प्रियामणि के अलावा गौतम वासुदेव मेनन, बॉबी देओल, पूजा हेगड़े और ममिता बैजू जैसे सितारों के जुडऩे की जानकारी मिल चुकी है। अन्य अभिनेताओं के बारे में विवरण आगामी दिनों में घोषित होने की उम्मीद है। राजनीति में पूर्ण प्रवेश से पहले दलपति 69 विजय की अंतिम फिल्म है।

दलपति 69 अगले साल यानी अक्तूबर, 2025 में रिलीज होगी। पोस्टर से लग रहा है कि फिल्म की कहानी सोशल ड्रामा थ्रिलर फिल्म होगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, निर्देशक एच विनोत और उनकी टीम इस महीने विजय अभिनीत आगामी फिल्म की शूटिंग शुरू करने की योजना बना रही है। फिल्म में विजय को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाने की उम्मीद है।

**********************************


Comments