जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन जारी

 वल्र्डवाइड 396 करोड़ का आंकड़ा पार

05.10.2024 - जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर स्टारर एक्शन फिल्म देवरा पार्ट 1 ने बॉक्स ऑफिस पर अपना एक हफ्ता पूरा कर लिया है. देवरा ने बीती 3 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर सात दिन पूरे किए हैं और फिल्म अपनी रिलीज के 8वें दिन में एंटर कर चुकी है. सातवें दिन फिल्म देवरा की कमाई में बड़ी गिरावट आई है.



 इससे पहले 2 अक्टूबर को नेशनल हॉलीडे पर फिल्म की कमाई में बड़ा उछाल देखने को मिला था. वहीं, सातवें दिन फिल्म देवरा सातवें आसमान से धड़ाम हो गई है.बता दें, देवरा ने छठे दिन मोटी कमाई कर भारत में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था. देवरा ने छठे दिन 21 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. सैकनिक्ल के अनुसार, फिल्म देवरा ने सातवें दिन 7.25 करोड़ रुपये का अनुमानित कलेक्शन किया है. 

सातवें दिन फिल्म की कमाई में 65 फीसदी से ज्यादा की गिरावट दर्ज की गई गई. घेरलू बॉक्स ऑफिस पर देवरा का कलेक्शन 215.6 करोड़ रुपये हो गया है.बता दें, फिल्म ने वर्ल्डावाइड बॉक्स ऑफिस पर 396 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है. वहीं, फिल्म देवरा ओवरसीज में अच्छा कमा रही है. देवरा ने ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड फिजी में 850 हजार डॉलर से ज्यादा की कमाई कर ली है. 

वहीं, फिल्म देवरा ने नॉर्थ अमेरिका में ग्रॉल 5.3 मिलियन स ज्यादा का कारोबार कर लिया है. बता दें, देवरा एक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसमें जाह्नवी कपूर लीड एक्ट्रेस हैं और सैफ अली खान फिल्म में विलेन के रोल में हैं. इसके अलावा फिल्म में जूनियर एनटीआर का डबल रोल है.

**************************


Comments