वरुण धवन-सामंथा रुथ प्रभु की सिटाडेल हनी बनी को मिली रिलीज तारीख

  टीजर आया सामने

06.09.2024 - बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु स्टारर मोस्ट अवेटेड प्राइम वीडियो सीरीज सिटाडेल हनी बनी की रिलीज डेट का एलान हो गया है. इसी के साथ सीरीज से एक वरुण और सामंथा का एक धांसू पोस्टर शेयर कर टीजर भी जारी किया गया है.



 टीजर में वरुण और सामंथा को गोलियां बरसाने के साथ-साथ फुल ऑफ एक्शन मोड में देखा जा रहा है.सिटाडेल: हनी बनी के टीजर में सीरीज की स्टारकास्ट के चेहरे भी सामने आ चुके हैं. 

इसमें केके मेनन, सिंकदर खेर, फिल्म कबीर सिंह में शाहिद कपूर के दोस्त बने सोहम कपूर, एस्पिरेंट सीरीज के शिवाकिंत सिंह परिहार, साकिब सलीम, काश्वी मजूमदार और सिमरन ऋषि बग्गा अहम रोल में दिख रहे हैं . साथ ही वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु के अलग-अलग अवतार देखने को मिल रहे हैं. 

टीजर में वरुण-सामंथा के बीच रोमांस भी देखा जा रहा है.हाल ही में सिटाडेल: हनी बनी के मेकर्स ने 1.08 तारीख को शेयर किया था और दर्शकों को बेचैनी में छोड़ा था. वहीं, बाद में बताया गया है कि सिटाडेल: हनी बनी की रिलीज डेट का इस दिन एलान किया जाएगा. बता दें, सिटाडेल: हनी बनी आगामी 7 नवंबर 2024 को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने जा रही है.

रूसो ब्रदर्स सिटाडेल: हनी बनी को बनाया है. सिटाडेल: हनी बनी रूसो ब्रदर्स के विदेशी प्रोजेक्ट सिटाडेल का इंडियन वर्जन है. सिटाडेल में प्रियंका चोपड़ा ने अहम रोल प्ले किया था. सिटाडेल: हनी बनी के डायरेक्टर राज एंड डीके हैं, जो इससे पहले फैमिली मैन बना चुके हैं.

****************************


Comments