पटरी पर लौटी थलापति विजय की गोट

  तीसरे दिन घरेलू कलेक्शन 100 करोड़ पार

09.09.2024 - साउथ सुपरस्टार थलापति विजय की मोस्ट अवेटेड एक्शन ड्रामा गोट ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की थी. 5 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने घरेलू सर्किट में अपने पहले दिन 44 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की, वहीं वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर लगभग 126 करोड़ रुपये की ओपनिंग की थी.



 तीन दिनों के बाद, साइंस-फिक्शन एक्शन थ्रिलर ने भारत में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.थलापति विजय की हालिया रिलीज द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (गोट) ने शुक्रवार को अपनी कमाई में गिरावट के बाद, शनिवार, 7 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर फिर से रफ्तार पकड़ी. वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने घरेलू बाजार में 29.41 प्रतिशत की वृद्धि देखी और 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में सफल रही.

 तीसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 33 करोड़ रुपये रहा. वहीं 2 दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 155 करोड़ हो चुका है अभी तीसरे दिन के आंकड़े आना बाकी है. उम्मीद है कि वीकेंड तक फिल्म 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी. फिल्म ने पहले ही दिन वर्ल्डवाइड ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत करते हुए 126 के लगभग कमाई की थी.फिल्म ट्रेड एनालिस्ट्स की मानें तो गोट विदेशों में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

 अब यह देखना बाकी है कि क्या यह लियो से आगे निकल जाएगी और थलपति विजय की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन पाएगी. 225 करोड़ रुपये के बजट में बनी लियो ने 2023 में दुनिया भर में 618.5 करोड़ रुपये का कारोबार किया था वहीं गोट को 380 करोड़ के बजट में बनाया गया है.वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित, गोट में विजय डबल रोल प्ले कर रहे हैं. 

उनके अलावा फिल्म में प्रशांत, प्रभुदेवा, मोहन, स्नेहा, जयराम, लैला, मीनाक्षी चौधरी और अजमल अमीर जैसे कलाकार शामिल हैं. गोट का म्यूजिक युवान शंकर राजा ने तैयार किया है. यह 5 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई.

*******************************



facebook sharing button Share
twitter sharing button Tweet
email sharing button E

Comments