औरों में कहां दम था का नया गाना किसी रोज जारी

 मैथिली ठाकुर ने लगाए सुर

27.07.2024  -  मैदान के बाद अब अजय देवगन फिल्म औरों में कहां दम था के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे, जिसके निर्देशन की कमान नीरज पांडे ने संभाली है।इस फिल्म में अजय की जोड़ी एक बार फिर तब्बू के साथ बनी है। 




दोनों ने कई हिट फिल्मों में साथ काम किया है।अब निर्माताओं ने औरों में कहां दम था का पहला गान किसी रोज जारी कर दिया है, जिसे गायिका मैथिली ठाकुर ने अपनी आवाज दी है।

औरों में कहां दम था के नए गाने किसी रोज के बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं, वहीं एमएम कीरावानी ने इस गाने को कंपोज किया है।यह एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी भी महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे।औरों में कहां दम था 2 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का सामान विक्रांत मैसी की फिल्म द साबरमती रिपोर्ट से होने वाला है।अजय देवगन और तब्बू स्टारर इस फिल्म में जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं।

 फिल्म अब 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में अब इस मूवी की टक्कर थिएटर्स में जाह्नवी कपूर की उलझ और विक्रांत मैसी की द साबरमती रिपोर्ट से होने वाली है।

******************************


Comments