धनुष के जन्मदिन पर रिलीज हुआ कुबेर का नया पोस्टर

 बदन पर फटा कपड़ा, बड़ी दाढ़ी में नजर आए एक्टर

29.07.2024  -  साउथ सुपरस्टार-डायरेक्टर धनुष 41 साल के हो गए है. इस खास मौके पर जहां उनके अपने और फैंस जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. वहीं, फिल्म इंडस्ट्री के लोग उनके तोहफे दे रहे हैं. हाल ही में कुबेर मेकर्स ने फिल्म से धनुष का नया पोस्टर जारी किया है और उन्हें बर्थडे विश किया है. इसके लिए मेकर्स ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है.



रविवार को श्री वेंकटेश्वर सिनेमा एलएलपी प्रोडक्शन हाउस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर धनुष का नया पोस्टर जारी कर उन्हें बर्थडे विश किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, धनुष सर को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. शेखर कम्मुला के कुबेर में और भी बेहतरीन परफॉर्मेंस और यादगार पल देखने को मिलेंगे.कुबेर के नए पोस्टर में धनुष का मासूम चेहरा दिखाया गया है.

बदन पर फटा और गंदा कपड़ा, लंबी दाढ़ी-मूंछ में धनुष की मासूमियत और गरीबी साफ दिखाई दे रही हैं. इस पोस्टर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्टर फिल्म में एक ऐस पर्सनालिटी को रिप्रेजेंट करेंगे, जो अपनी गरीबी और समस्याओं से जूझ रहा है. 

धनुष का ये नया अवतार उनके फैंस का दिल छू गया है.इससे पहले मेकर्स ने फिल्म से नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक शेयर किया था. वीडियो में वह एक गड्ढे से एक बैग निकालती है, जो नोटो से भरा रहता है. रश्मिका का ये लुक फैंस को काफी पसंद आया है.

कुबेर को डायरेक्ट शेखर कम्मुला ने किया है. इसमें नागार्जुन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. वहीं, रश्मिका मंदाना एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. एसके की कुबेर श्री वेंकटेश्वर सिनेमा एलएलपी और एमिगोस क्रिएशंस की निर्मित पैन-इंडिया फिल्म है, जिसे तमिल, तेलुगु और हिंदी में एक साथ शूट किया जा रहा है.

Comments