अक्षय कुमार की नई फिल्म खेल खेल में का पहला गाना हौली होली रिलीज

31.07.2024  -   सरफिरा की रिलीज के बाद बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म खेल खेल में की तैयारी कर रहे हैं। उनकी फिल्म का लेटेस्ट ट्रेक हौली हौली रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में आपको अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर, एमी विर्क के साथ तापसी पन्नू और आदित्य सील के साथ प्रज्ञा जायसवाल की जोड़ी देखने को मिलेगी।



देखने में ये एक पार्टी सॉन्ग लग रहा है जिसे शायद किसी फंक्शन आदि के समय फिल्माया गया है। इस बीच सभी सेलेब्स एथनिक ड्रेस में नजर आए। इस गाने में अक्षय कुमार का सॉल्ट एंड पेपर लुक साफ साफ देखा जा सकता है।इससे पहले अक्षय कुमार ने गाने के रिलीज की अनाउंसमेंट करने के लिए एक बीटीएस वीडियो शेयर किया था जिसमें वो सॉन्ग प्ले होने के बाद अचानक से बीच में नागिन डांस करने लगते हैं।

अक्षय कुमार ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, मेहनत, मुस्कुराहट...और सारी यूनिट की मोहब्बत। ये सब इकट्टा कर के आपको सौंप रहा हूं। जल्द आ रहा हूं। ट्रेलर से पहले गाना,बजाओ। शाम 5 बजे हौली हौली का गाना आ रहा है।ये एक पंजाबी फन ट्रैक है जिसे गुरु रंधावा, यो यो हनी सिंह और नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज से सजाया है।

 बता दें कि ये एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसे मुदस्सर अजीज ने डायरेक्ट किया है। वहीं भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, राजेश बहल, शशिकांत सिन्हा और अजय राय ने प्रोड्यूस किया है। खेल खेल में 15 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म का क्लैश बॉक्स ऑफिस पर श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 से होगा।

******************************


Comments